रामगढ़ बाज़ार समेत ग्रामीण इलाके में लापरवाह लोगों को चेताया

Kaimur News - कोरोना को परास्त करने के लिए लागू किये लॉक डाउन का किसी के द्वारा उलंघन न किया जा सके। इसको लेकर गुरुवार के...

Mar 27, 2020, 07:35 AM IST
Mohania News - warned people careless in rural areas including ramgarh market

कोरोना को परास्त करने के लिए लागू किये लॉक डाउन का किसी के द्वारा उलंघन न किया जा सके। इसको लेकर गुरुवार के मोहनिया एसडीएम शिवकुमार राउत तथा डीएसपी रघुनाथ सिंह कड़ा रुख अख्तियार करते हुए रामगढ़ बाज़ार समेत ग्रामीण क्षेत्रो का दौरा किये। एसडीएम ने सब्जी विक्रेताओं तथा किराना दुकानदारों को सख्त लहजे में कहा कि प्रसासन के द्वारा निर्धारित दर पर ही वस्तुओं की बिक्री करे। अगर किसी के द्वारा गलत कीमत लिया गया तो उसे कालाबाजारी मानते हुए उस दुकानदार के ऊपर कार्रवाई करते हुए दुकान को सील किया जाएगा। एसडीएम शिवकुमार राउत ने दुकानदारों से कहा कि दुकान के सामने एक मीटर की दूरी पर चुने से घेरा बना सोशल डिस्टेंसिंग के तहत समानों को खरीदने की सलाह दे ताकि कोरोना से मुकाबला किया जा सके।

चौक-चौराहों पर फिजूल घूमने वालों को कार्रवाई की दी चेतावनी

बाज़ार व ग्रामीण क्षेत्र के चौक चौराहों पर फिजूल घूमने वाले लोगो को चेतावनी देते हुए कहा कि आदत में सुधार लाइये घरो में रहिए, नही तो लोगो की थोड़ी सी लापरवाही खुद के साथ साथ पूरे इलाके में मुसीबत लाएगी। सजगता व संयम से कोरोना को मिटाया जा सकता है। इस दौरान बीडीओ प्रदीप कुमार के द्वारा माइक से पूरे इलाके में लोगो को घरो से बाहर नही निकलने की सलाह दी जा रही थी। अधिकारियों ने कहा कि किसी को कोई परेशानी हो तो वे तत्काल प्रशासन को सूचित करें। लोगो की सहायता करने के लिए प्रशासन अलर्ट है।

रामगढ़ बाज़ार में गश्त लगाते एसडीएम व डीएसपी समेत अन्य अधिकारी।

X
Mohania News - warned people careless in rural areas including ramgarh market

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना