विज्ञापन

टीम इंडिया की फ्लाइट में हार्दिक पंड्या बने एंकर, विराट समेत साथी खिलाड़ियों से पूछे सवाल

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 05:57 PM IST

टीम 23 जून को 81 दिन लंबे दौरे के लिए ब्रिटेन रवाना हुई थी।

हार्दिक युजवेंद्र चहल के साथ म हार्दिक युजवेंद्र चहल के साथ म
  • comment
  • टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20, इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैच खेलेगी
  • विराट कोहली के कप्तान बनने के बाद टीम इंडिया पहली बार इंग्लैंड दौरे पर जा रही है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए 23 जून को रवाना हुई। यात्रा के दौरान फ्लाइट में खिलाड़ियों ने खूब मस्ती की। बीसीसीआई ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया। इसमें हार्दिक पंड्या एंकर बने दिख रहे हैं। वे साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू कर रहे हैं। हार्दिक युजवेंद्र चहल के साथ नजर आते हैं। दोनों विराट कोहली के पास जाते हैं। हार्दिक विराट से पूछते हैं- कैसे हो? विराट बोले, मैं अच्छा हूं। क्या हुआ? हार्दिक ने पूछा, इंग्लैंड टूर को लेकर क्या आप उत्साहित हैं? विराट कहते हैं, मैं वहां पहले भी तीन बार गया हूं। इस पर हार्दिक पूछते हैं, क्या आप हमें बाहर ले जाएंगे। कुछ अच्छी जगहें दिखाएंगे। विराट कहते हैं, हां। मैं आप लोगों को दिखाऊंगा। खासकर केएल (राहुल) को ले जाऊंगा। वह कभी लंदन नहीं गया टीम के साथ। कोशिश करूंगा कि हम बाहर जाएंगे। रिलेक्स हों और एंजॉय करें।

उमेश यादव ने मूवी देखकर एंजॉय किया सफर

इसके बाद हार्दिक टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के पास जाते हैं। वे पूछते हैं- आप कैसे हैं? कुछ देख नहीं रहे। सिर्फ प्लेन को एंजॉय कर रहे हैं। इस पर पैट्रिक कहते हैं- हां। मैं फ्लाइट को एंजॉय कर रहा हूं। हार्दिक और चहल फिर उमेश यादव के पास जाते हैं। उन्हें सुपरमैन कहकर बुलाते हैं। हार्दिक ने पूछा कि तुम क्या देख रहे हो? इस पर उमेश जवाब देते हैं कि वे मूवी देख रहे हैं। जब हार्दिक और चहल जसप्रीत बुमराह के पास गए तो उन्होंने बताया कि अभी वे सोच रहे हैं कि कौन-सी मूवी देखें। इस पर चहल कहते हैं कि सफर पूरा हो जाएगा, तब तक तुम सोचते ही रहना। हार्दिक और चहल कुलदीप यादव के पास जाकर भी ऐसे ही सवाल करते हैं।

मनीष पांडे की नई हेयरस्टाइल: हार्दिक, मनीष पांडे की नई हेयरस्टाइल के बारे में पूछते हैं कि ये किससे प्रेरित है। इस पर मनीष कहते हैं कि इस हेयरस्टाइल का कॉपीराइट उनके ही पास है। केएल राहुल कहते हैं कि वे पहली बार इंग्लैंड जा रहे हैं। वे इसके लिए कुछ समय से तैयारी कर रहे थे। इस पर हार्दिक कहते हैं कि वहां तो बॉल स्विंग होगी। राहुल जवाब देते हैं- तुमने वहां कौन सी बॉल स्विंग कराई है। तुम तो वहां मार खाकर आए हो। हार्दिक के सवालों पर रोहित शर्मा कहते हैं कि वे चहल से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि चहल को पसीना बहुत आता है। हार्दिक और चहल महेंद्र सिंह धोनी के पास जाते हैं। लेकिन धोनी उन्हें आगे बढ़ने का इशारा कर देते हैं।

X
हार्दिक युजवेंद्र चहल के साथ महार्दिक युजवेंद्र चहल के साथ म
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन