--Advertisement--

बर्थ डेट से मालूम हो सकता है आपके लिए कैसा रहेगा जून 2018 का अंतिम सप्ताह, अंक 1 और अंक 8 वाले लोगों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर

ज्योतिष में 12 राशियां और 9 अंक बताए गए हैं, जिनसे स्वभाव और भविष्य की बातें जान सकते हैं...

Danik Bhaskar | Jun 24, 2018, 12:28 PM IST

रिलिजन डेस्क। अंक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति जन्म तारीख के आधार पर स्वभाव और भविष्य की बातें मालूम की जा सकती हैं। नया सप्ताह शुरू हो गया है। 24 जून से 30 जून तक इन 7 दिनों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा या नहीं, ये अंक शास्त्र से जान सकते हैं। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार जानिए आपके लिए कैसा रहेगा जून 2018 का अंतिम सप्ताह...

जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है

इस सप्‍ताह में आपको भरपूर अवसर मिल सकते हैं। अवसरों का लाभ लेना न भूलें। ऑफिस में कार्य पूरे कर पाएंगे। कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है

इस सप्ताह आपका मन विचलित हो सकता है। भविष्य को लेकर चिंताएं रहेंगी। अभी सावधान होकर काम करें। लापरवाही से बचेंगे तो अच्छा रहेगा।

जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है

इस सप्ताह खुद पर भरोसा रखें, कार्यों में देरी न करें। निर्णय सोच-समझकर लें, हानि होने के योग बन रहे हैं। किसी से प्रभावित होकर काम न करें।

जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है

यात्रा का योग बन रहा है। इस सप्ताह पुराने समय से चली आ रही समस्याएं खत्म हो सकती हैं। घर-परिवार में सुखद वातावरण रहेगा।

जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है

वाहन चलाते समय सावधानी रखें। अन्यथा दुर्घटना होने के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन में वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है

घर-परिवार में तनाव बढ़ सकता है। परिवारिक तनाव की वजह से नौकरी में हानि हो सकते है। जीवन साथी के साथ तालमेल बनाने का प्रयास करें।

जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है

अंक 7 वाले लोगों के जीवन की शांति दूर हो सकती है। ऐसा लगेगा कि बने बनाए काम बिगड़ रहे हैं। कड़ी मेहनत करना होगी। मेहनत के बल पर कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है

जून के अंतिम सप्ताह में पुरानी परेशानियों से निजात मिल सकती है। लाभ के कई अवसर मिलेंगे। नौकरी करने वाले लोगों के लिए ये सप्ताह आपके लिए लाभदायक हो सकता है।

जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है

पुरानी बीमारियां और चिंताओं से निजात मिल सकती है। भविष्य के लिए योजनाएं बनेंगी और उन पर काम कर पाएंगे। व्यापारियों को बड़ा लाभ मिल सकता है।

Related Stories