सिसई में अाज नहीं लगा साप्ताहिक बाजार

Gumla News - सिसई| सिसई का सबसे बड़ा गुरुवार बाजार नहीं लगा। बाजार पहुंचे अधिकारियों ने लोगों से कहा घर पर ही रहे, सिर्फ आवश्यक...

Mar 27, 2020, 07:55 AM IST

सिसई| सिसई का सबसे बड़ा गुरुवार बाजार नहीं लगा। बाजार पहुंचे अधिकारियों ने लोगों से कहा घर पर ही रहे, सिर्फ आवश्यक चीज लेने के लिए बाहर निकलें। बीडीओ प्रवीण कुमार सीओ सुमंत तिर्की थाना प्रभारी विष्णु देव चौधरी ने सुबह से ही दल बल के साथ विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे।

शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस गाड़ी से एक-एक घंटे परप्रचार प्रसार करते हुए लोगों को घरों से नहीं निकलने की चेतावनी दी जा रही थी। अनावश्यक रूप से घरों से निकले हुए लोगों को कठोरता पूर्वक वापस घर भेज रहे थे। कुछ लोगों को डंडे से पिटाई कर उठक बैठक भी कराते हुए चेतावनी दे देकर छोड़ दिया गया। दौरा के क्रम में बीडीओ ने दुकानदारों को 1 मीटर की दूरी का घेरा बनाकर आवश्यक जरूरी सामान देने का निर्देश भी दिया। सब्जी दुकानदारों को सुबह के 6 से 9 बजे तक एवं शाम को 4 से 6 बजे तक दुकान खोलने का निर्देश दिया। इधर सब्जी विक्रेता सिसई बाजार टांड़, थाना रोड, मेन रोड सिसई चौक के चौराहे, प्रखंड मुख्यालय परिसर के आसपास दुकान लगाकर सब्जी बेचकर शाम में अपने अपने घर गए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना