धर्म कोई भी हो दिलों में इंसानियत जरूर होनी चाहिए : शहनाज अख्तर

News - मईया पांव पैजनियां...जैसे भजन से 2005 में चर्चित हुईं भजन गायिका शहनाज अख्तर ने शनिवार रात रांची के भक्तों को जमकर...

Nov 10, 2019, 07:52 AM IST
मईया पांव पैजनियां...जैसे भजन से 2005 में चर्चित हुईं भजन गायिका शहनाज अख्तर ने शनिवार रात रांची के भक्तों को जमकर झुमाया। हिंदपीढ़ी जागृति समिति ने माता रानी के भव्य जागरण का आयोजन किया था। उन्होंने तूने मुझे बुलाया शेरावालिए बिगड़ी मेरी बना दे..., मइया अंबे माई उतरी है बाग में हो माई... और ये भगवा रंग जिसे देख जमाना हो गया दंग..जिसे ओढ़कर नाचे रे बजरंग, मुझे चढ़ गया भगवा रंग आदि कई भजनों को अपने मीठे स्वर में सजाया।

भक्तों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके परिवार में अलग-अलग धर्म के होने के बावजूद उन्हें कोई परेशानी नहीं है। धर्म कोई भी हो दिलों में इंसानियत होनी चाहिए। शहनाज ने कहा कि बॉलीवुड से उन्हें ऑफर आया, लेकिन वो बॉलीवुड में नहीं जाना चाहती। उन्हें भजन में रमना ज्यादा पसंद हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने में हिंदपीढ़ी जागृति समिति के अध्यक्ष सूरज छाबड़ा, मंत्री शक्ति रामायण सिंह, सचिव नीतिश कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष अभय सिन्हा के अलावा भैरव सिंह, कमल मेदीरत्ता, राजेश मेदीरत्ता और दिनेश शर्मा समेत कार्यकर्ताओं का योगदान रहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना