शहर पहुंचे मंत्री तो चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही पुलिस, लोग बोले-आप रोज आया करें

Panchkula Bhaskar News - होम मिनिस्टर अनिल विज के आने पर ट्रैफिक लाइट प्वॉइंट से लेकर रोड तक कभी कभार दिखाई देने वाली पंचकूला पुलिस मंगलवार...

Nov 20, 2019, 07:37 AM IST
Panchkula News - when the minister reached the city the police were happy on the rumor people said you come every day
होम मिनिस्टर अनिल विज के आने पर ट्रैफिक लाइट प्वॉइंट से लेकर रोड तक कभी कभार दिखाई देने वाली पंचकूला पुलिस मंगलवार को सुबह से शाम तक मुस्तैद रही।

हर ट्रैफिक लाइट प्वॉइंट, चौक पर पुलिस का पहरा था। सुबह से शाम तक (जब तक मंत्री शहर में थे) हर रोड पर ट्रैफिक को मॉनीटर किया जा रहा था, जबकि रोजाना ट्रैफिक पुलिस शहर में एक जगह पर चालान काटने का नाका लगाने का काम करती है। लोगों ने कहा कि ऐसे में यही कहा जा सकता है, कि मंत्री साहब रोज पंचकूला आया करो। कम से कम आपके सामने नंबर बनाने के चक्कर में लोगों को बेहतर सुविधा तो मिल सकेगी।

असल में शहर की कई ट्रैफिक लाईट प्वाईट, राउंड अबाउट पर रोजाना शाम को जाम की स्थिति होती है। कई लाइट प्वॉइंट पर दिन के समय में भी हैवी ट्रैफिक के कारण जाम की स्थिति बनी रहती है, लेकिन पुलिस की टीम यहां ट्रैफिक काे मॉनीटर करने की बजाय, सीसीटीवी कैमरों से चालान करने पर जोर रखती है।

सड़कों से हटाई गई रेहड़ी फड़ियां...पिछले कई सप्ताह से प्रशासन, एचएसवीपी इंक्रोचमेंट को हटवाने के लिए बार-बार पुलिस की मदद मांगते हैं, जिसके बाद पुलिस सिक्योरिटी लेने के लिए डीसीपी को लेटर देना पड़ता है, लेकिन मंगलवार को पुलिस ने अपने आप शहर की कई सड़कों से रेहडियों-फड़ियों को हटवाया। राउंड अबाउट के किनारे खड़े होने आईसक्रीम की रेहडियों, सड़कों के किनारे बैठने वाले सिगरेट बेचने वाले, फल, सब्जियों की रेहडियों को लगाने वाले, किसी को भी सड़क पर रेहड़ी लगाने की परमिशन नहीं थी, लेकिन शाम को विज के जाने के बाद दोबारा से पुरानी रूटीन शुरू हो गई।

अस्पताल प्रबंधन को लगा, कहीं यहां भी छापा न मार दें ...डीजीपी ऑफिस आैर जनरल अस्पताल में कुछ दूरी है, दोनों की बिल्डिंग पास पास है। ऐसे में सीएमओ और पीएमओ ऑफिस, सहित जनरल अस्पताल का पूरा स्टॉफ मंगलवार को अलर्ट पर था। क्यों कि पहले भी कई बार विज यहां रेड कर चुके हैं, जिसके बाद कई डॉक्टर्स की क्लास भी लग चुकी है। ऐसे में अस्पताल प्रबंधन की ओर से पहले कुछ फूलों के बुकों को भी मंगवा लिया गया था। हर जगहों पर कमियों को पूरा किया गया, जगह जगह पर सफाई को किया गया और उसके बाद सिक्योरिटी गार्ड को भी अलर्ट किया गया था। अस्पताल की ईमरजेंसी वार्ड में तो खास ध्यान दिया गया था।

X
Panchkula News - when the minister reached the city the police were happy on the rumor people said you come every day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना