--Advertisement--

IPL मैच में बच्चों के साथ दिखीं धोनी-रैना और भज्जी की वाइफ, सामने आई फोटोज

शुक्रवार को हुए IPL मैच में सुरेश रैना और हरभजन सिंह के परिवार ने साथ में मैच देखा

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 09:44 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 43वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। जयपुर में शुक्रवार को हुए इस रोमांचक मैच में राजस्थान की टीम को जीत के लिए 177 रन का टारगेट मिला था। जिसे उसने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। इस मैच में चेन्नई की टीम को सपोर्ट करने के लिए उनके कई प्लेयर्स की वाइफ और बच्चे भी स्टेडियम में मौजूद थे। इस दौरान एमएस धोनी की वाइफ साक्षी और बेटी जीवा, सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका और बेटी ग्रेसिया, हरभजन सिंह की वाइफ गीता और बेटी हिनाया स्टेडियम में दिखाई दिए। वहीं साथ ही मुरली विजय की वाइफ निकिता और एल. बालाजी की वाइफ प्रिया भी स्टेडियम में दिखीं। क्रिकेटर्स की वाइफ जहां मैच को एन्जॉय कर रही थीं, वहीं बच्चे मैच देखने की बजाए साथ में खेलकर टाइमपास कर रहे थे।

मैच समरीः

चेन्नई सुपर किंग्स- 176/4 (रैना- 52, वॉटसन- 39, धोनी- 33*)
राजस्थान रॉयल्स- 177/6 (बटलर- 95, बिन्नी- 22, सैमसन- 21)
MoM- जोस बटलर (60 बॉल, 95* रन)

हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा (दाएं से पहली) बेटी हिनाया के साथ और सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरी), पास में खड़ी है उनकी बेटी ग्रेसिया (पीली टीशर्ट)। हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा (दाएं से पहली) बेटी हिनाया के साथ और सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरी), पास में खड़ी है उनकी बेटी ग्रेसिया (पीली टीशर्ट)।
एमएस धोनी की वाइफ साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ। एमएस धोनी की वाइफ साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ।
सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया (लेफ्ट) और मुरली विजय की बेटी इवा। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया (लेफ्ट) और मुरली विजय की बेटी इवा।
मुरली विजय का बेटा निवान (लेफ्ट से पहला) और इमरान ताहिर का बेटा जिब्रान (बीच में)। मुरली विजय का बेटा निवान (लेफ्ट से पहला) और इमरान ताहिर का बेटा जिब्रान (बीच में)।
हरभजन सिंह बेटी हिनाया के साथ। हरभजन सिंह बेटी हिनाया के साथ।
साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर्स वाइफ। साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर्स वाइफ।
मैच के दौरान क्रिकेटर्स वाइफ। मैच के दौरान क्रिकेटर्स वाइफ।
साक्षी धोनी बेटी जीवा के साथ। साक्षी धोनी बेटी जीवा के साथ।
सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका और हरभजन सिंह की वाइफ गीता (दाएं से पहली)। सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका और हरभजन सिंह की वाइफ गीता (दाएं से पहली)।
हरभजन सिंह अपनी बेटी हिनाया के साथ। हरभजन सिंह अपनी बेटी हिनाया के साथ।
एमएस धोनी की बेटी जीवा। एमएस धोनी की बेटी जीवा।
X
हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा (दाएं से पहली) बेटी हिनाया के साथ और सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरी), पास में खड़ी है उनकी बेटी ग्रेसिया (पीली टीशर्ट)।हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा (दाएं से पहली) बेटी हिनाया के साथ और सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका (दाएं से दूसरी), पास में खड़ी है उनकी बेटी ग्रेसिया (पीली टीशर्ट)।
एमएस धोनी की वाइफ साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ।एमएस धोनी की वाइफ साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ।
सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया (लेफ्ट) और मुरली विजय की बेटी इवा।सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया (लेफ्ट) और मुरली विजय की बेटी इवा।
मुरली विजय का बेटा निवान (लेफ्ट से पहला) और इमरान ताहिर का बेटा जिब्रान (बीच में)।मुरली विजय का बेटा निवान (लेफ्ट से पहला) और इमरान ताहिर का बेटा जिब्रान (बीच में)।
हरभजन सिंह बेटी हिनाया के साथ।हरभजन सिंह बेटी हिनाया के साथ।
साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर्स वाइफ।साथ बैठकर मैच देख रहीं क्रिकेटर्स वाइफ।
मैच के दौरान क्रिकेटर्स वाइफ।मैच के दौरान क्रिकेटर्स वाइफ।
साक्षी धोनी बेटी जीवा के साथ।साक्षी धोनी बेटी जीवा के साथ।
सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका और हरभजन सिंह की वाइफ गीता (दाएं से पहली)।सुरेश रैना की वाइफ प्रियंका और हरभजन सिंह की वाइफ गीता (दाएं से पहली)।
हरभजन सिंह अपनी बेटी हिनाया के साथ।हरभजन सिंह अपनी बेटी हिनाया के साथ।
एमएस धोनी की बेटी जीवा।एमएस धोनी की बेटी जीवा।
Bhaskar Whatsapp