--Advertisement--

मैच में चहल से हो गई गलती, अनुष्का से ज्यादा शॉक्ड दिखीं मनदीप की वाइफ

इस मैच को जीतने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर आ गई है। उसके 10 मैचों में 14 प्वाइंट हैं।

Danik Bhaskar | May 06, 2018, 01:29 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 35वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हरा दिया। मैच में जीत के लिए चेन्नई की टीम को 128 रन का टारगेट मिला था, जिसे उसने 18 ओवर में हासिल कर लिया। पुणे में हुए इस मैच में RCB को चीयर करने के लिए इस टीम के कई क्रिकेटर्स की वाइफ स्टेडियम पहुंची थीं। इस दौरान विराट की वाइफ अनुष्का, मनदीप की वाइफ जगदीप और आशीष नेहरा की वाइफ रुश्मा ने साथ बैठकर मैच को देखा। शॉक्ड रह गईं तीनों क्रिकेटर्स वाइफ...

- मैच के दौरान एक मोमेंट पर साथ बैठकर मैच देख रहीं बेंगलुरु के तीनों क्रिकेटर्स की वाइफ शॉक्ड रह गईं।
- ये शॉकिंग मोमेंट चेन्नई की इनिंग के दौरान 14वें ओवर में हुआ, जब अश्विन की चौथी बॉल पर ब्रावो ने स्विपर कवर बाउंड्री की ओर हवा में शॉट खेला।
- ब्रावो के इस शॉट पर वहां फील्डिंग कर रहे युजवेंद्र चहल के पास एक आसान कैच गया, लेकिन वे उसे पकड़ नहीं सके और ब्रावो को एक नई लाइफलाइन मिल गई।
- जब चहल ने ये कैच छोड़ा उस वक्त ब्रावो सिर्फ 1 रन बनाकर खेल रहे थे। जैसे ही चहल से कैच छूटा पवेलियन में बैठकर मैच देख रहीं, तीनों क्रिकेटर्स वाइफ शॉक्ड रह गईं। इस दौरान मनदीप सिंह की वाइफ जगदीप को सबसे ज्यादा झटका लगा, उन्होंने तो अपना हाथ अपने सिर पर ही रख लिया।

मैच समरीः

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- 127/9 (20 ओवर) (पार्थिव- 53, साउदी- 36*)
चेन्नई सुपर किंग्स- 128/4 (18 ओवर) (रायुडू- 32, धोनी- 31*)
MoM- रवींद्र जडेजा (3/18 विकेट)

आगे की स्लाइड्स में देखें, अनुष्का समेत बाकी क्रिकेटर्स वाइफ के मैच के दौरान दिखे रिएक्शन्स...