विज्ञापन

पत्नी करेगी 5 काम तो पति का दुर्भाग्य बदल सकता है सौभाग्य में

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:53 PM IST

कितनी भी बुरी हो किस्मत, पत्नी के शुभ कामों से चमक सकती है।

wife should do these astro measures for husbands good time, tips for goodluck
  • comment

रिलिजन डेस्क। अगर किसी व्यक्ति को कुंडली के ग्रह दोषों की वजह से परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है तो उसे ज्योतिष में बताए गए उपाय करते रहना चाहिए। साथ ही, पत्नी भी शुभ करेगी तो पति की बुरी किस्मत भी बदल सकती है। उज्जैन इंद्रेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी और ज्योतिर्विद पं. सुनील नागर के अनुसार पति-पत्नी का भाग्य एक साथ जुड़ा रहता है। अगर दोनों में से कोई एक गलत काम करता है तो उसका फल दोनों को ही मिलता है। ठीक इसी प्रकार शुभ काम करने से दोनों को ही लाभ मिल सकते हैं।

यहां जानिए कुछ ऐसे उपाय जो पत्नी को करना चाहिए, जिनसे पति के कार्यों की बाधाएं दूर हो सकती हैं, दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल सकता है…

> पहला उपाय

रोज सुबह जल्दी उठें और स्नान के बाद तुलसी को जल चढ़ाएं। इसके बाद गुलाब या गेंदे के फूल पर कुमकुम, चावल लगाकर तुलसी को चढ़ाएं। पति की परेशानियां दूर करने की प्रार्थना करें। इस उपाय से पति को शुभ फल मिल सकते हैं।

> दूसरा उपाय

शनिवार को सरसों के तेल में मीठे भजिए बनाएं। ये भजिए किसी गरीब को खिलाएं। इस उपाय से शनि के कारण आ रही परेशानियां दूर हो सकती हैं।

> तीसरा उपाय

सूखे नारियल (खोपरा) के आधे भाग में चीनी भरकर किसी पीपल के नीचें रख दें। भगवान से वैवाहिक जीवन सुखी बनाने की प्रार्थना करें।

> चौथा उपाय

रोज शिवजी के साथ माता पार्वती की पूजा भी करें। माता पार्वती को सिंदूर चढ़ाएं। इस उपाय से सौभाग्य बढ़ता है।

> पांचवां उपाय

समय-समय पर किसी किन्नर को धन का दान करें। किन्नर की दुआओं से सभी मुसीबतें टल सकती हैं।

X
wife should do these astro measures for husbands good time, tips for goodluck
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन