--Advertisement--

वॉन्टेड के सीक्वल में काम करेंगे सलमान खान?

बोनी कपूर 2009 की हिट फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल बना रहे हैं जो कि तेलगु फिल्म पोकिरी का रीमेक थी।

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2018, 01:14 PM IST
Will Salman Khan do sequel to Wanted?

खबरों के अनुसार बोनी कपूर 2009 की हिट फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल बना रहे हैं जो कि तेलगु फिल्म पोकिरी का रीमेक थी। इस सुपरहिट फिल्म में सलमान और आयशा टाकिया मुख्य किरदार में थे। हाल ही में ऐसी खबरें आईं थी कि बोनी इस फिल्म का सीक्वल बना रहे हैं लेकिन ये कंफर्म नहीं है कि सलमान इसमें होंगे या नहीं।

सूत्रों के अनुसार, 'सलमान ने अभी तक बोनी को हां नहीं किया है लेकिन, फिल्म उनके कैरेक्टर के बारे में ही थी इसलिए उनके बिना फिल्म बनाना मेकर्स के लिए मुश्किल होगा। सलमान बेहद बिजी हैं। अभी वे भारत की शूटिंग कर रहे हैं उसके बाद दबंग 3 फिर किक 2 की शूटिंग होगी। ऐसे में उनके पास दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने का समय नहीं है। इसलिए अगर बोनी सलमान का वेट करते हैं तो फिल्म 2020 तक शुरू नहीं हो सकती। हालांकि बोनी कपूर और सलमान के बीच अच्छे रिश्ते हैं जिनको देखते हुए अगर सलमान उन्हें डेट्स दे देते हैं तो सीक्वल बन सकता है'।

कुछ महीने पहले जब सलमान से सीक्वल फिल्में करने के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने कहा था कि वॉन्टेड और नो एंट्री का सीक्वल नहीं बन रहा है। उनके पास चार फिल्में हैं और पहले वे उन्हें पूरा करेंगे। हालांकि नो एंट्री तो मल्टी स्टारर फिल्म थी लेकिन देखना होगा कि बोनी कपूर सलमान के बिना फिल्म बनाते हैं या नहीं।

X
Will Salman Khan do sequel to Wanted?
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..