क्या हम एेसे जीतेंगे काेराेना से

Madhubani News - गुरुवार को सुबह 8 बजे से ही एनएच-527डी पर गैस सिलेंडर लेकर उपभोक्ताओं की लाइन लग गई। गैस एजेंसी के मैनेजर की...

Mar 27, 2020, 07:11 AM IST
Jainagar News - will we win like this from kerena

गुरुवार को सुबह 8 बजे से ही एनएच-527डी पर गैस सिलेंडर लेकर उपभोक्ताओं की लाइन लग गई। गैस एजेंसी के मैनेजर की लापरवाही एवं कर्तव्यहीनता को लेकर उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश था। दर्जनों उपभोक्ताओं ने बताया कि सुबह 4 बजे से ही एनएच पर खाली सिलेंडर को लेकर लाइन में खड़े हैं। आक्रोशित सैकड़ों उपभोक्ताओं ने गैस एजेंसी के मैनेजर के खिलाफ जमकर नारेबाजी एवं उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। यहां सोशल डिस्टेंसिंग बेअसर नजर अाया। लोग बिना मास्क के एक दूसरे के नजदीक खड़े थे।

भीड़ नहीं लगाएं, घर पहुंचेगा सिलेंडर

जिले के एलपीजी गैस उपभोक्ता एजेंसी व गोदामों पर नहीं आएं। उनके सिलेंडर हाॅकर घर जाकर पहुंचा देंगे। गैस की कमी नहीं है, करोना संक्रमण को लेकर वेंडर कम आ रहे हैं इसलिए हो सकता है, एक आध दिन डिलीवरी में विलंब हो रहा है। ये बात आईओसी के क्षेत्रीय पदाधिकारी अमितेश प्रियदर्शी ने कहीं।

जांच कर कार्रवाई की जाएगी : एसडीओ

एसडीओ शंकर शरण ओमी ने बताया कि सपना इण्डेन गैस को लॉक डाउन की स्थिति होम डिलीवरी की बात गम्भीरता पूर्वक कही गई थी। मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीलरों को भी आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार एवं प्रशासन के नियमों को पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सिलेंडर की होम डिलीवरी नहीं होने पर लॉकडाउन में भी एनएच-527डी पर 400 उपभोक्ता पहुंचे

एनएच-527डी पर एलपीजी लेने वालों की भीड़।

X
Jainagar News - will we win like this from kerena

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना