Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Time Travel PROOF, Widow Baffled To See His Died Husband In Bathroom

महिला को लगा बाथरूम में कोई घुस आया है, अंदर झांककर देखा तो 17 साल पहले मरा हुआ पति बाथटब में था

फोन पर एक महिला ने बताया कि वो अकेली रहती है और शायद उसके घर में कोई जबरन घुस आया है

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 07, 2018, 08:29 AM IST

    • फाइल

      • महिला और 911 इमरजेंसी हेल्पलाइन के बीच बातचीत रिकॉर्ड हुई
      • महिला ने दावा किया - उसने पति की मौत के 17 साल बाद उसे देखा
      • उसका पति बाथरूम में बिना कपड़ों के पड़ा था, क्या ये टाइम ट्रेवल का मामला है?

       

       

      वॉशिंगटन।  हाल ही में अमेरिका में इमरजेंसी हेल्पलाइन नंबर 911 पर एक फोन आया।  फोन पर एक महिला ने बताया कि वो अकेली रहती है और शायद उसके घर में कोई जबरन घुस आया है...वो डरी हुई थी और मदद मांग रही थी। इमरजेंसी हेल्पलाइन में उससे बात कर रहे शख्स ने मदद के लिए टीम भेजी और महिला से फोन ऑन रखने को कहा। चूंकि इस तरह की सारी कॉल रिकॉर्ड होती है लिहाजा ये कॉल भी रिकॉर्ड हुई। इस कॉल को एक साथ   11 लोग सुन रहे थे। वो टीम जो महिला के घर रवाना की गई थी और इमरजेंसी हेल्पलाइन दफ्तर में बैठे कुछ औऱ लोग। फोन पर जो बातें रिकॉर्ड हुईं वो सबको चौंका रही हैं। बातचीत के मुख्य हिस्से आप इस खबर के साथ लगे वीडियो में सुन सकते हैं बेहद डरी हुई थी महिला 

       

       

       

       

       

       

       

       

      कैथी नाम की इस महिला ने फोन पर बताया कि उसके घर में शायद कोई घुस आया है। महिला ने ये भी बताया कि वो अपने घर में अकेली रहती है। साथ में सिर्फ एक बिल्ला है। वो ऊपर की मंजिल पर है औऱ नीचे बाथरूम है। इमरजेंसी हेल्पलाइन संभाल रहे शख्स ने उससे कहा वो अपने कमरे में ही रहे। थोड़ी देर तो कैथी अपने कमरे में रही फिर उसने कहा कि शायद उसके बिल्ले को कोई खतरा है इसलिए वो नीचे उसे देखने जा रही है। वो नीचे जाती है तो उसका बिल्ला बाथरूम के बाहर खड़ा दिखता है। बाथरूम में देखा कोई है

       

      महिला जब बाथरूम में पहुंची तो देखती है कि एक शख्स बाथटब में लेटा पड़ा है। बाथटब में लेटा शख्स बिना कपड़ों के था  और उसके कान से खून निकल रहा था। डरी सहमी महिला ये सारी बातें हेल्पलाइन पर बैठे शख्स को बताती जाती है। कुछ ही सेकंड में महिला की डर  के कारण हालत खराब हो जाती है। फोन पर महिला बताती है कि जो शख्स बाथटब में लेटा है वो उसका पति है। वो पति जिसकी 2001 में ही मौत हो गई थी। उसके शरीर में बिल्कुल वैसा ही टैटू दिख रहा था जैसे उसके पति ने बनवाया हुआ था। महिला की तब सांसें अटक जाती हैं जब वो ये देखती है कि वो उसका पति तो है लेकिन वैसा नहीं जैसा मरने के समय था, बल्कि काफी जवान दिख रहा है। इतने में 911 हेल्पलाइन की टीम महिला के घर पहुंचती है। फोन पर इमरजेंसी सर्विस वालों की आवाज रिकॉर्ड होती है। ये लोग महिला को बाथरूम से बाहर ले जाते हैं...और फिर बाथटब में लेटे शख्स की पल्स चेक करते हैं...नब्ज धीमी होती है। ये लोग भी कंट्रोल रूम को बताते हैं कि कान से खून निकल रहा है। इसके बाद कॉल समाप्त हो जाती है...बाथटब में कौन था?

       

      घटना स्थल पर थोड़ी ही देर में लोकल पुलिस आती है...दावा है कि महज एक घंटे में आकर FBI टीम ने आकर लोकेशन को अपने कंट्रोल में ले लिया। ये किसी को नहीं मालूम  कि तहकीकात में क्या पता चला। बाथटब में लेटा वो आदमी कौन था? वो वहां कैसे आया? वो मरने समय जितनी उम्र का था, उससे जवान कैसे दिख रहा था? क्या ये टाइम ट्रेवलर था? कुछ लोग ऐसा ही मानते हैं,,जबकि कुछ लोग इसे नाटक बता रहे हैं। इस अजीब फोन कॉल के बारे में लोगों को तब पता चला जब हेल्पलाइन पर कैथी से बात करने वाले शख्स ने ये पूरी रिकॉर्डिंग एक चैनल को दे दी।

    • महिला को लगा बाथरूम में कोई घुस आया है, अंदर झांककर देखा तो 17 साल पहले मरा हुआ पति बाथटब में था
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Time Travel PROOF, Widow Baffled To See His Died Husband In Bathroom
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×