विज्ञापन

किसी ने महिला को मारी गोली, कई घंटों तक सड़क पर ही पड़ी रही बॉडी, जब पुलिस इकट्ठा कर रही थी सबूत, तब हुई एक अजीब घटना

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2019, 10:58 AM IST

बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने वाली थी पुलिस, पर तभी पलट गई पूरी कहानी

  • comment

कैली. कोलंबिया में एक महिला को सरेआम सड़क पर गोली मार दी गई। लोगों को लगा कि इस घटना में महिला की मौत हो गई। पुलिस के पहुंचने तक कई घंटों महिला की बॉडी सड़क पर ही पड़ी रही। पर जब इन्वेस्टिगेटर्स घटनास्थल से सबूत इकट्ठा कर रहे थे और बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी हो रही थी तभी महिला के हाथ हिलने लगे। महिला को तुरंत हॉस्पिटल लेकर भागना पड़ा, जहां उसकी हालत स्थिर है।

हिलने लगे महिला के हाथ
- मामला कैली सिटी का है। यहां 33 साल की कैरमन एंड्रा मेंडेज नाम की महिला को किसी ने गोली मार दी। उसके शरीर में कोई हलचल नहीं थी। पुलिस ने मान लिया कि उसकी मौत हो गई।
- पुलिस के मौके पर पहुंचने तक वो सड़क पर ही पड़ी रही। कई घंटों बाद व्हाइट सूट पहने फॉरेंसिक पुलिस अफसर क्राइम सीन पर पहुंचे और सबूत इकट्ठे करने लगे।
- इसी दौरान जब अफसर कैरमन की बॉडी की पोजीशन दर्ज करने के लिए मार्कर लगा रहा था। तब उसने नोटिस किया कि उसका हाल हिल रहा है।
- अफसर को पहले लगा कि ये भ्रम है लेकिन फिर उसे यकीन हो गया कि महिला जिंदा है। ये घटना मौके का वीडियो बना रही एक चश्मदीद के फोन में भी रिकॉर्ड हो गई।

महिला की हालत स्थिर
- स्टेट हेल्थ सेक्रेटरी नेल्सन सिनिस्टेरा ने कहा कि कैरमन को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया और इलाज दिया गया। डॉक्टर्स अभी उसकी हालत स्थिर बता रहे हैं।
- हेल्थ सेक्रेटरी ने बताया कि बुलेट उनके सीने के दाएं हिस्से को छूकर निकल गई। वहीं दूसरी गोली उनके पैर में लगी है। कई टेस्ट कराए गए हैं लेकिन कुछ भी गंभीर नहीं है।
- हालांकि, पुलिस अल रोडियो इलाके में हुई इस घटना की जांच में जुटी हुई है। पुलिस को अब महिला के ठीक होने का इंतजार है, ताकि उससे पूछताछ में आरोपियों का पता चल सके।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन