--Advertisement--

अपने ही बेटे की बहन भी है ये महिला, बताई 8 साल तक हुई हैवानियत की कहानी

पिता के लिए कहा, वो दरिंदा 8 साल तक मुझपर जुल्म करता रहा।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 03:35 PM IST
Woman Who is Sister of His Son, Told Shocking Story of Her Father Who ra*ped Her up to four times a day

डर्बी. इंग्लैंड के डर्बी में एक महिला अपने ही बेटे की बहन भी है। ये हैरान करने वाला खुलासा खुद महिला ने किया है। महिला ने इसके पीछे की जो कहानी बताई वो रिश्तों को दागदार करने वाली है। 18 साल की शैनॉन ने बताया कि कैसे उसके पिता ने सालों तक उसके साथ दरिंदगी की, जिससे वो उसी के बच्चे की मां बन गई। 8 साल तक किया बेटी का रेप...

- शेनॉन ने पिता की गिरफ्त से निकलने के बाद ये दिल दहला देने वाला खुलास किया है। शेनॉन ने बताया कि जब वो पांच साल की थी तब उसके मां-बाप का तलाक हो गया था।

- तलाक के बाद शेनॉन अपने पिता के साथ रहने लगी थी। पहले जहां उसका पिता उसकी खूब केयर करता था, वही बाद में एक दरिंदा बन गया।

- वो शेनॉन के साथ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करने लगा। 10 साल की उम्र में उसने शेनॉन का रेप कर दिया।

रोज करने लगा रेप

- शेनाॅन ने कहा, '' हर रात मुझे उसकी दरिंदगी सहनी पड़ती थी। वो रोज मेरे कमरे में आकर मेरे पास सो जाता और रात को मुझे छूने लगता। मैं दर्द से चिल्लाती, तो वो मेरा मुंह बंद कर देता और कहता सब बच्चों को ये करना पड़ता है''।

आगे पढ़ें, जब 11 साल की उम्र में शेनॉन हो गई प्रेग्नेंट...

11 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई शेनॉन 11 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई शेनॉन

- शेनॉन ने बताया कि जब वो 11 साल की थी तब वो प्रेग्नेंट हो गई थी। जब उसके पिता को ये बात पता चली, तो वो उल्टा शेनॉन पर बरस पड़ा। उसने उसे खूब मारा। शेनॉन ने कहा, '' उसने मुझे इतना मारा कि मैं बेहोश हो गई। इसके बाद जब मुझे होश आया तो मेरी बॉडी से खून निकल रहा था और मेरी प्रेग्नेंसी भी खत्म हो गई थी''।

जब लोगों को पता चली पिता की हैवानियत जब लोगों को पता चली पिता की हैवानियत

- हैवान पिता इसके बाद भी नहीं रूका, लेकिन एकदिन उसकी करतूत सामने आ गई। दरअसल,  13 साल की शेनॉन फिर प्रेग्नेंट हो गई थी। उसका पेट बढ़ने लगा था। एक दिन शेनॉन की स्कूल टीचर ने उसका पेट देखा, तो उसका मेडिकल टेस्ट कराने लगी। तभी शेनॉन वहां से भाग गई।

 

- कुछ ही देर में उसके घर पुलिस पहुंच गई। ये देख उसके पिता ने फंसने के डर से घर से भागने का फैसला किया। उसने पहले शेनॉन को पीछे के रास्ते से भगाया और फिर खुद भी वहां से निकल गया। लेकिन कुछ दूर जाकर पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

शेनॉन ने दिया बच्चे को जन्म शेनॉन ने दिया बच्चे को जन्म

- पिता की गिरफ्तारी के 2 दिन बाद ही शेनॉन ने एक लड़के को जन्म दिया। शेनॉन को तबतक चाइल्ड हेल्प सेंटर में रखा गया जबतक वो 18 साल की नहीं हो गई। वहीं उसके पिता को उम्रकैद ही सजा सुनाई गई। शेनॉन ने कहा कि उसके लिए ये बड़ी दुविधा है कि उसका बेटा ही उसका भाई है।

X
Woman Who is Sister of His Son, Told Shocking Story of Her Father Who ra*ped Her up to four times a day
11 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई शेनॉन11 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई शेनॉन
जब लोगों को पता चली पिता की हैवानियतजब लोगों को पता चली पिता की हैवानियत
शेनॉन ने दिया बच्चे को जन्मशेनॉन ने दिया बच्चे को जन्म
Astrology

Recommended

Click to listen..