Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Woman Claims Who Can Smell Death From People, But Cant Save Him

महिला का दावा: मुझे पता चल जाता है कि कौन मरने वाला है

अरी के मुताबिक उन्हें एक बेहद अजीब सी गंध का अहसास हुआ था, जो उनके परिवार का कोई और सदस्य नहीं समझ पा रहा था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 30, 2018, 01:48 PM IST

    • अरी कला

      ऑस्ट्रेलिया. ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक 24 साल की मनोवैज्ञानिक का दावा है कि उसे पता चल जाता है कि किस व्यक्ति की मौत होने वाली है। अरी कला नामक इस महिला का कहना है कि वह सूंघ कर बता सकती है कि कौन जल्द ही मरने वाला है। अरी के मुताबिक उसे अपने इस 'सिक्स्थ सेंस' का तब पता चला जब वो 12 साल की थी और अपने एक रिश्तेदार को देखने पहुंची जब उसकी मौत होने वाली थी। अरी के मुताबिक उन्हें एक बेहद अजीब सी गंध का अहसास हुआ था, जो उनके परिवार का कोई और सदस्य नहीं समझ पा रहा था। इसके बाद अरी को कई और लोगों के पास इस गंध का अहसास हुआ, जो कुछ ही दिनों बाद मर गए।नहीं बचा पाती लोगों की जान...

      -अरी का कहना है कि इस सिक्स्थ सेंस के बावजूद वे किसी की जा नहीं बचा पाती। अरी ने कहा, मुझे समझ नहीं आता मैं अपनी इस शक्ति का क्या करूं। मुझे पता चल जाता है कि कौन मरने वाला है, पर मैं उसे नहीं बताती। मुझे लगता है कि ऐसा करना सही नहीं होगा। मुझे नहीं पता कि मेरे बताए जाने का क्या अंजाम होगा और लोग इसे कैसे देखेंगे। मुझे नियति से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।

      हर इंसान के पास होती हैं ऐसी शक्तियां

      - अरी का कहना है कि हर इंसान में ऐसी कोई न कोई शक्ति होती है, पर बचपन में सामाजिक दबाव या पालन-पोषण के तरीके से ये हमेशा के लिए दबी रह जाती हैं।

      अब लोगों को दे रहीं ट्रेनिंग

      - अरी मनोवैज्ञानिक बनने के पहले एक कंपनी में सेक्रेटरी थीं। अपनी जॉब से परेशान होने के बाद उन्होंने मनोविज्ञान के क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला किया। अब वे कई महिलाओं को भी मनोविज्ञान की ट्रेनिंग दे रही हैं।

    • महिला का दावा: मुझे पता चल जाता है कि कौन मरने वाला है
      +3और स्लाइड देखें
    • महिला का दावा: मुझे पता चल जाता है कि कौन मरने वाला है
      +3और स्लाइड देखें
    • महिला का दावा: मुझे पता चल जाता है कि कौन मरने वाला है
      +3और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×