विज्ञापन

सुबह टहलने निकली महिला, तभी एक साथ 10 कुत्तों ने बोल दिया हमला, शरीर पर इतने जख्म थे कि 200 के बाद डॉक्टर भी नहीं गिन सके

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 05:28 PM IST

लड़की बोली- मुझे जिंदा ही खाने वाले थे कुत्ते, ऐसे बच पाई जान

Woman with more than 200 injuries after dogs attack
  • comment

अरकंसास. अमेरिका में एक महिला कुत्तों के हमले का ऐसा शिकार हो गई। महिला सुबह टहलने के लिए निकली थी। इसकी दौरान एक साथ 10 कुत्तों उस पर अचानक टूट पड़े। इन्होंने महिला को इतने जख्म दिए कि 200 के बाद डॉक्टर भी इन्हें गिन नहीं सके। महिला के मुताबिक, वहां कोई नहीं था और कुत्ते उसे जिंदा खाने की तैयारी में थे। इसी बीच वहां से गुजर रही एक महिला ने उसकी आवाज चिल्लाने की आवाज सुनी और उसकी जान बचाई।

- घटना अरकंसास स्टेट की सेंट फ्रांसिस काउंटी की है। लोकल न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, 10 पालतू कुत्तों ने टहलने निकली 27 साल की महिला पर हमला बोल दिया।
- कुत्ते पहले महिला के कंधे तक जंप कर पहुंचे और फिर उसे गिरा दिया। इस दौरान महिला ने अपने फोन निकालने की कोशिश की लेकिन वो निकाल नहीं पाई।
- इसी बीच कुत्ते उसे घसीटते हुए एक ट्रेलर के नीचे ले गए। महिला ने कहा कि कुत्तों ने उसके कपड़े फाड़ दिए थे और उसे बस जिंदा खाने की तैयारी में थे।
- उसने बताया कि हमले के वक्त मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था और वो हमले में इतनी बेहाल हो चुकी थी कि उसमें लड़ने की क्षमता नहीं बची थी।
- महिला के मुताबिक, ईश्वर का शुक्र था कि इसी बीच वहां से एक महिला गाड़ी लेकर गुजर रही थी और वो चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मदद के लिए आ गई।

डॉक्टर नहीं गिन पाए पूरे जख्म
- पीड़ित महिला की मां लीजा एन्निस ने बताया कि जब वो अस्पताल पहुंची तो अपनी बेटी के भयानक जख्मों के निशान देखने के बाद से ही सदमे में थी।
- लीजा ने बताया कि उन्हें इस घटना से बड़ा झटका लगा था और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था। उन्होंने बताया कि डॉक्टर भी सिर्फ 200 तक ही जख्म गिन सके।

कैमरामेन पर भी किया हमला
- न्यूज स्टेशन के कैमरामेन ने बताया कि वो खबर सुनकर जब मौके पर कवरेज के लिए पहुंचा, तो कुत्तों ने उस पर भी हमले की कोशिश की। एक ने कुत्ते ने उसकी जींस भी फाड़ डाली। वहीं, बाकी डॉगी उस जगह पर खड़े होकर उसे भौंकते रहे।

पुलिस ने गिनाई अपनी मजबूरी
सैंट फ्रांसिस काउंटी की पुलिस ने कुत्तों के मालिकों से बात जरूर की थी, लेकिन यहां कुत्तों को बिना पट्टे के रखना गैरकानूनी नहीं है। इस वजह से कुत्तों के मालिक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा सकता।

X
Woman with more than 200 injuries after dogs attack
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन