• Hindi News
  • National
  • Women Kills Her Boyfriend, Cookes The Body And Serves It To Constuction Workers

Video: महिला ने पहले अपने 30 साल के प्रेमी को मारा, फिर उसके डेड बॉडी की बिरयानी पकाकर, कन्स्ट्रक्शन वॉर्कर्सों को खिलाया!

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

वीडियो डेस्क। अबर देश की एक महिला ने ऐसा खौफनाक काम जिसे देख आप का दिल सिहर जाएगा। महिला ने पहले अपने प्रेमी को जान से मारा, फिर उसके शरीर के अंगो के साथ बिरयानी पकाकर, कन्स्ट्रक्शन वॉर्कर्स को खिलाया।

ये कहानी अबू धाबी में रहनेवाली 27 वर्षीय एक महिला ने अपने 30 वर्षीय प्रेमी की दूसरी महिला से संबंध के संदेह में पहले जान से मारा। हद तो तब हो गई जब अपने प्रेमी के शरीर के अंगो को काटकर बिरयानी बनाकर कन्स्ट्रक्शन वॉर्कर्स को खाने के लिए परोसा।

घटना के करीबन एक महीने बाद आदमी के भाई ने उसे जोड़े के घर समेत बाकी सभी जगह पर ढूंढने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाया।

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब वहां पर काम कर रहे पाकिस्तानी कन्स्ट्रक्शन वॉर्कर्स के बताया के महिला ने कई दिनों पहले सभी वॉर्कर्स को बिरयानी पकाकर खिलाया था। जिसमें से उन्हों मानव दांत होनो का अहसास हुआ था।

तहकीकात के बाद पुलिस के सामने महिला ने अपने प्रेमी को मारने का और वॉर्कर्स को इंसानी मांस खिलाया और अवशेषों को कम करने लिए बाकी बिरयानी कुत्तों के भी खिलाने का जुर्म कबूल किया।

बाद में महिला को एक चेक-अप के लिए एक अस्पताल भेजा गया था, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या वह मानसिक बीमारी से पीड़ित है, और उसके बाद जांच पूरी होने के पर उसे मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...