पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल के नाम से वायरल हो रहा भूतिया वीडियो, ग्रेटर नोएडा का है मामला

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्या वायरल: राजस्थान के जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल की पार्किंग में भूतिया घटना घटी
  • क्या सच: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित महागुन सोसायटी का है मामला
Advertisement
Advertisement

फैक्ट चेक डेस्क. सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ डरावने फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हालांकि घटना को लेकर अलग-अलग जगहों का दावा किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक पार्किंग में रखी हुई सीढ़ी अपने आप चल रही है। 

पार्किंग में भूत
वायरल मैसेज के अनुसार यह वीडियो राजस्थान के जयपुर स्थित सवाई मान सिंह अस्पताल का है, जहां पार्किंग में कुछ भूत और सीढ़ी अपने आप आगे बढ़ रही है।

क्या है सच्चाई
वायरल हो रहे वीडियो में जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में भूतिया होने की खबर गलत है। भास्कर ने जब हॉस्पिटल से इस संबंध में बात की तो उन्होंनेे भी इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया। हॉस्पिटल के राजेश सैनी ने यह साफ किया कि यह वीडियो एसएमएस हॉस्पिटल का नहीं है। 


जब हमने कीवर्ड्स के जरिए यूट्यूब पर सर्च किया तो पता लगा कि यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित महागुन सोसायटी का है। हालांकि ध्यान से वीडियो देखने पर यह पता चलता है कि सीढ़ी का एक पैर छोटा है और शायद स्लोप पर रखे होने के कारण सीढ़ी अपने आप बढ़ रही है।



Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement