• Hindi News
  • No fake news
  • Deepika Padukone did not reach to buy liquor amid lockdown, Rakulpreet's video reached for taking drugs went viral with fake claim

फैक्ट चेक / दवाई लेने गईं रकुलप्रीत का वीडियो दीपिका पादुकोण के नाम से वायरल, झूठा है लॉकडाउन के बीच शराब खरीदने का दावा

X

  • क्या वायरल: लॉकडाउन के बीच दीपिका पादुकोण शराब खरीदने पहुंचीं
  • क्या सच: वीडियो एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की है, वे मेडिकल स्टोर पर जरूरी चीजें खरीदने पहुंचीं थीं

दैनिक भास्कर

May 08, 2020, 05:19 PM IST

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि, वीडियो में दीपिका हैं जो लॉकडाउन के बीच शराब खरीदने पहुंच गईं थीं। हालांकि पड़ताल में यह वायरल दावा फर्जी निकला है।

क्या हो रहा वायरल
बॉलीवुड के पापराजी विरल भयानी के टिकटॉक वॉल पर पोस्ट हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शराब खरीदने जा रही हैं। 

यह वीडियो केआरके बॉक्स ऑफिस ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया था। पोस्ट के साथ लिखा था कि, क्या लॉकडाउन के बीच रकुलप्रीत शराब खरीद रही हैं?

क्या है सच्चाई

हमारी पड़ताल में यह वायरल दावा झूठा निकला है। वीडियो में नजर आ रही महिला एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हैं, न कि दीपिका पादुकोण। वीडियो में रकुल मेडिकल स्टोर से बाहर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने शूट किया था।

  • बूम लाइव के मुताबिक, फोटोग्राफर विरल ने यह साफ किया है कि, वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हैं। विरल ने वेबसाइट को बताया कि, रकुल कुछ जरूरी सामान खरीदने घर से बाहर आईं थीं। 
  • इसके अलावा रकुल ने भी केआरके बॉक्स ऑफिस के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं पता था मेडिकल स्टोर पर शराब बिक रही थी। एक्ट्रेस के इस ट्वीट को विरल ने भी रीट्वीट किया है। 

निष्कर्ष: लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण शराब खरीदने नहीं गईं। एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का मेडिकल स्टोर से निकलते हुए वीडियो हो रहा वायरल।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना