पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लगातार दूसरी बार बिना होस्ट के हुई ऑस्कर सेरेमनी, 9 बार होस्ट कर चुके बिली क्रिस्टल ने सवाल उठाया था

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

हॉलीवुड डेस्क. 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स लगातार दूसरी साल बिना होस्ट के हुए। सिने जगत के इस अवॉर्ड को 9 बार होस्ट कर चुके बिली क्रिस्टल इस बात से सहमत नहीं थे। एक कार्यक्रम के दौरान बिली ने कहा कि बिना होस्ट के कार्यक्रम जल्दी हो सकता है, लेकिन वैसे नतीजे नहीं मिलेंगे, जैसे चाहते हैं। बिली  71 क्रिस्टल अमेरिकन एक्टर, वीओ आर्टिस्ट, कॉमेडियन और टीवी होस्ट हैं। 


बिली ने कहा था बिना होस्ट के कार्यक्रम होना बिल्कुल वैसा ही है जैसे बिना गवाहों के सुनवाई होना। वहीं, उन्होंने बताया कि, उनके लिए होस्ट होना ट्रेडिशन है। जब हमें इसे करते हैं तो मुझे हमेशा लगता है कि मैं जॉनी, बॉब होप और उन लोगों के साथ खड़ा हूं, जिनके साथ मैं बड़ा हुआ। 


9 बार अवॉर्ड्स सेरेमनी होस्ट कर चुके बिली ने एकेडमी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि, मैं उस भरोसा का सम्मान करता हूं, जो एकेडमी ने मुझपर किया। मुझे हमेशा वहां होना पसंद है, यह बेहद सम्मान की बात है। बिली के अनुसार, होस्ट ना होने की परेशानी है कि, वहां उस मौके को भुनाने के लिए कोई भी नहीं है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement