पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tommy Hilfiger\'s Duplex Took 11 Years To Sell

टॉमी हिलफिगर का डुप्लेक्स बिकने में 11 वर्ष लग गए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाजार में मंदी होने के कारण अब तक नहीं बिक सका था

विवियन मरीनो. मशहूर फैशन डिजाइनर टॉमी हिलफिगर और उनकी पत्नी डी ओक्लेप्पो का न्यूयॉर्क में प्लाजा होटल के शीर्ष पर बना डुप्लेक्स पेंटहाउस 11 वर्ष तक बिना बिके पड़ा रहा। बाजार में कई बार उसके मूल्य में घट-बढ़ होती रही। आखिरकार अमेरिका के सबसे बड़े प्राइवेट ऑटोमोबाइल डीलर टैरी टेलर ने उसे पिछले माह 220 करोड़ रुपए में खरीद लिया। हिलफिगर दंपति ने पहले इसकी कीमत 560 करोड़ रुपए रखी थी।
 
अक्टूबर में न्यूयॉर्क शहर में बिकी सबसे महंगी संपत्तियों में हिलफिगर का 18वीं और 19वीं मंजिल पर बना डुप्लेक्स भी शामिल है। सबसे महंगी संपत्ति 220 सेंट्रल पार्क साउथ में बिकी। उसकी 47वीं मंजिल पर एक यूनिट 430 करोड़ रुपए और 45वीं मंजिल पर स्थित यूनिट 387 करोड़ रुपए में बिकी है। 54वीं मंजिल की एक अन्य यूनिट 267 करोड़ रुपए में बिकी है। अक्टूबर में फैशन की दुनिया की कई हस्तियों ने अपनी संपत्ति बेची है। पिछले माह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे एरिक ने एक बेडरुम, एक बाथरूम का अपार्टमेंट 16 करोड़ रुपए में बेचा है। 
 
हिलफिगर दंपति ने 2008 में यह घर 176 करोड़ रुपए में खरीदा था। उन्होंने दो माह बाद इसे 352 करोड़ रुपए में बेचने का इरादा जताया था। बाद में डुप्लेक्स की साज-सज्जा पर लगभग 140 करोड़ रुपए खर्चकिए गए। 5600 वर्ग फीट में बने पेंटहाउस में चार बेडरूम और चार बाथरुम हैं। पिछले दस वर्ष में पेंटहाउस कई बार ब्रोकरों के माध्यम से बेचने के प्रयास किए गए। 2013 में उसकी कीमत 560 करोड़ रुपए तक पहुंच गई थी। खरीदार न मिलने पर कीमत घटती गई। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें