बॉलीवुड

बर्थडे / 34 की हुईं जैकलीन

X
बॉलीवुड डेस्क. जैकलीन फर्नांडिस 11 अगस्त को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके के लिए वो अपने वतन श्रीलंका में हैं।बॉलीवुड डेस्क. जैकलीन फर्नांडिस 11 अगस्त को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके के लिए वो अपने वतन श्रीलंका में हैं।
अपने परिवार और दोस्तों के साथ उन्होंने बीच पर बर्थडे सेलिब्रेट किया।अपने परिवार और दोस्तों के साथ उन्होंने बीच पर बर्थडे सेलिब्रेट किया।
जैकलीन एक कैंपेन के लिए श्रीलंका पहुंची हैं। वे पेटा संस्था से जुड़ी हुई हैं और इसी से जुड़े एक फोटोशूट के लिए वो यहां मौजूद हैं।जैकलीन एक कैंपेन के लिए श्रीलंका पहुंची हैं। वे पेटा संस्था से जुड़ी हुई हैं और इसी से जुड़े एक फोटोशूट के लिए वो यहां मौजूद हैं।
एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपने करिअर की शुरुआत की। 2006 में वो मिस श्रीलंका चुनीं गईं।एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपने करिअर की शुरुआत की। 2006 में वो मिस श्रीलंका चुनीं गईं।
2007 में वे बॉलीवुड के म्यूजिक एलबम ओ साथी में नजर आईं। इसके बाद उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान मिली।2007 में वे बॉलीवुड के म्यूजिक एलबम ओ साथी में नजर आईं। इसके बाद उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान मिली।
जैकलीन ने 2009 में फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसमें उनके अपोजिट रितेश देशमुख थे और अमिताभ बच्चन मुख्य किदार में थे।जैकलीन ने 2009 में फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसमें उनके अपोजिट रितेश देशमुख थे और अमिताभ बच्चन मुख्य किदार में थे।
कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी बहरीन के प्रिंस अल खलीफा के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। लेकिन अपने करिअर के लिए उन्होंने उस रिशते को छोड़ दिया।कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी बहरीन के प्रिंस अल खलीफा के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। लेकिन अपने करिअर के लिए उन्होंने उस रिशते को छोड़ दिया।
बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही वो डायरेक्टर साजिद खान के साथ रिलेशनशिप में रहीं।बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही वो डायरेक्टर साजिद खान के साथ रिलेशनशिप में रहीं।
एक्टिंग के अलावा वो एक सफल बिजनेस वुमन भी है। श्रीलंका में उनकी कीमासूत्र नाम से रेस्त्रां चेन चलती है।एक्टिंग के अलावा वो एक सफल बिजनेस वुमन भी है। श्रीलंका में उनकी कीमासूत्र नाम से रेस्त्रां चेन चलती है।
एक इंटरव्यू के दैरान उन्होंने बताया था कि वो कुकिंग को थैरेपी मानती हैं और अपनी दादी की बताई कई डिशेज को वे अक्सर बनाती रहती हैं।एक इंटरव्यू के दैरान उन्होंने बताया था कि वो कुकिंग को थैरेपी मानती हैं और अपनी दादी की बताई कई डिशेज को वे अक्सर बनाती रहती हैं।
उन्होंने बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपने पैर जमाए। हालंकि जैकलीन को वो सक्सेस नहीं मिली जो कटरीना, दीपिका और करीना को मिली। ऐसे वक़्त में सलमान खान, जैकलीन के गॉड फादर बनकर आए।उन्होंने बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपने पैर जमाए। हालंकि जैकलीन को वो सक्सेस नहीं मिली जो कटरीना, दीपिका और करीना को मिली। ऐसे वक़्त में सलमान खान, जैकलीन के गॉड फादर बनकर आए।
वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन अब करण जौहर के प्रॉडक्शन की अगली फिल्म ड्राइव में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट पहली बार सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे।वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन अब करण जौहर के प्रॉडक्शन की अगली फिल्म ड्राइव में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट पहली बार सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे।
COMMENT