बॉलीवुड

बॉन्डिंग / बेटी इरा को देखते ही आमिर ने लगा लिया गले

X
आमिर खान अपनी बेटी इरा के साथ हाल ही में मुंबई के एक रेस्त्रां में नजर आए। कुछ वर्क कमिटमेंट्स के चलते आमिर कुछ समय से बेटी को वक्त नहीं दे पा रहे थे इसलिए वक्त निकालकर वह जैसे ही उनसे मिलने पहुंचे तो इरा को देखते ही गले लगा लिया।आमिर खान अपनी बेटी इरा के साथ हाल ही में मुंबई के एक रेस्त्रां में नजर आए। कुछ वर्क कमिटमेंट्स के चलते आमिर कुछ समय से बेटी को वक्त नहीं दे पा रहे थे इसलिए वक्त निकालकर वह जैसे ही उनसे मिलने पहुंचे तो इरा को देखते ही गले लगा लिया।
आमिर ने हाल ही में अपना न्यूईयर रेजोल्यूशन शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह बच्चों के साथ ज्यादा वक्त बिताएंगे।आमिर ने हाल ही में अपना न्यूईयर रेजोल्यूशन शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह बच्चों के साथ ज्यादा वक्त बिताएंगे।
लगता है आमिर ने अपने रेजोल्यूशन पर अमल करना शुरू कर दिया है और तभी वह इरा से मिलने के लिए पहुंचे।लगता है आमिर ने अपने रेजोल्यूशन पर अमल करना शुरू कर दिया है और तभी वह इरा से मिलने के लिए पहुंचे।
आमिर ग्रे टीशर्ट और ट्राउजर में दिखाई दिए। वहीं, इरा व्हाइट डेनिम हॉट पैन्ट्स और क्रॉप टॉप में नजर आईं।आमिर ग्रे टीशर्ट और ट्राउजर में दिखाई दिए। वहीं, इरा व्हाइट डेनिम हॉट पैन्ट्स और क्रॉप टॉप में नजर आईं।
इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा के अलावा रीना और आमिर का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद है।इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा के अलावा रीना और आमिर का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद है।
Astrology