बॉलीवुड

विरोध / अभय देओल ने शेयर किया पुलिस की बर्बरता दिखाता स्केच

X
बॉलीवुड डेस्क. अभय देओल भी छात्रों के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई के विरोध में उतर आए हैं। अभय ने इंस्टाग्राम पर पुलिस द्वारा छात्रों के साथ की गई मारपीट को दर्शाता हुआ स्केच शेयर किया। एक्टर ने इसे पुलिस की बर्बरता दर्शाती कला बताया।बॉलीवुड डेस्क. अभय देओल भी छात्रों के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई के विरोध में उतर आए हैं। अभय ने इंस्टाग्राम पर पुलिस द्वारा छात्रों के साथ की गई मारपीट को दर्शाता हुआ स्केच शेयर किया। एक्टर ने इसे पुलिस की बर्बरता दर्शाती कला बताया।
नागरिका संशोधन कानून का विरोध कर रहे जामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। आंदोलन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठी चार्ज की थी। इस दौरान कई छात्र घायल हो गए थे।नागरिका संशोधन कानून का विरोध कर रहे जामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। आंदोलन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठी चार्ज की थी। इस दौरान कई छात्र घायल हो गए थे।
इससे पहले भी अभय देओल ने आंदोलन की तस्वीरें शेयर कर कहा था कि, छात्र हमारी संपत्ति हैं, हमें उनके साथ खड़ा होना होगा।इससे पहले भी अभय देओल ने आंदोलन की तस्वीरें शेयर कर कहा था कि, छात्र हमारी संपत्ति हैं, हमें उनके साथ खड़ा होना होगा।
अभय ने लिखा था कि, छात्रों का समर्थन करने की समझदारी जल्द ही आएगी, क्योंकि देश खुद युद्ध की ओर नहीं जा सकता है। जैसी की पुरानी कहावत है, आप आग से आग के साथ नहीं लड़ सकते।अभय ने लिखा था कि, छात्रों का समर्थन करने की समझदारी जल्द ही आएगी, क्योंकि देश खुद युद्ध की ओर नहीं जा सकता है। जैसी की पुरानी कहावत है, आप आग से आग के साथ नहीं लड़ सकते।
5 जनवरी रविवार को नकाबपोशों ने कैंपस में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट की थी। हमले का विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स आ गए थे।5 जनवरी रविवार को नकाबपोशों ने कैंपस में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट की थी। हमले का विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स आ गए थे।
फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन कर रहीं दीपिका पादुकोण भी छात्रों का समर्थन करने जेएनयू कैंपस पहुंची थीं। हालांकि उनके इस कदम को कई फिल्मी हस्तियों ने महज पब्लिसिटी स्टंट बताया था।फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन कर रहीं दीपिका पादुकोण भी छात्रों का समर्थन करने जेएनयू कैंपस पहुंची थीं। हालांकि उनके इस कदम को कई फिल्मी हस्तियों ने महज पब्लिसिटी स्टंट बताया था।
COMMENT