बॉलीवुड

एंगेजमेंट / रीवा की राजकुमारी मोहेना सिंह की सगाई

X
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह (30) ने सगाई कर ली है। मोहेना ने गोवा के ताज हॉलिडे विलेज रिजॉर्ट में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सुयश रावत से सगाई की।टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह (30) ने सगाई कर ली है। मोहेना ने गोवा के ताज हॉलिडे विलेज रिजॉर्ट में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सुयश रावत से सगाई की।
मोहेना के हाेने वाले पति सुयश पॉलीटिकल फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। साथ ही समाजसेवा के काम भी करते हैं। अक्टूबर 2018 में मोहेना का रोका हुआ था। रोका सेरेमनी रॉयल अंदाज में उनके होम टाउन रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी।मोहेना के हाेने वाले पति सुयश पॉलीटिकल फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। साथ ही समाजसेवा के काम भी करते हैं। अक्टूबर 2018 में मोहेना का रोका हुआ था। रोका सेरेमनी रॉयल अंदाज में उनके होम टाउन रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी।
मोहेना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं यानी कि असल जिंदगी में वे एक राजकुमारी हैं। टीवी सीरियल में आने से पहले 'डांस इंडिया डांस' सीजन 3 (2012) में आई थीं। उन्होंने घंटों लाइन में लगकर शो का पहला ऑडीशन दिया था।मोहेना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं यानी कि असल जिंदगी में वे एक राजकुमारी हैं। टीवी सीरियल में आने से पहले 'डांस इंडिया डांस' सीजन 3 (2012) में आई थीं। उन्होंने घंटों लाइन में लगकर शो का पहला ऑडीशन दिया था।
मोहेना की सगाई में उनके ऑन स्क्रीन भैया-भाभी यानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ कई को-स्टार्स गोवा पहुंचे।मोहेना की सगाई में उनके ऑन स्क्रीन भैया-भाभी यानी मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ कई को-स्टार्स गोवा पहुंचे।
COMMENT