बॉलीवुड

फैमिली पिक / ऐश्वर्या ने शेयर की आराध्या की फोटोज

X
ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन्स्टाग्राम पर बेटी आराध्या की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन्स्टाग्राम पर बेटी आराध्या की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।
इनमें आराध्या ऐश्वर्या के अलावा अपने पिता अभिषेक बच्चन और दादा अमिताभ बच्चन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।इनमें आराध्या ऐश्वर्या के अलावा अपने पिता अभिषेक बच्चन और दादा अमिताभ बच्चन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।
इन सभी फोटोज में आराध्या की फैमिली मेंबर्स के साथ क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है।इन सभी फोटोज में आराध्या की फैमिली मेंबर्स के साथ क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है।
ऐश्वर्या ने इसी साल मई में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले इन्स्टाग्राम ज्वाइन किया था और तभी से वो अक्सर आराध्या की फोटोज शेयर करती रहती हैं।ऐश्वर्या ने इसी साल मई में कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले इन्स्टाग्राम ज्वाइन किया था और तभी से वो अक्सर आराध्या की फोटोज शेयर करती रहती हैं।
ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या अक्सर अपनी बॉन्डिंग को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर मां-बेटी की ये खास बॉन्डिंग को दोहा में फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में रैम्प पर देखने को मिली थी।ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या अक्सर अपनी बॉन्डिंग को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर मां-बेटी की ये खास बॉन्डिंग को दोहा में फैशन वीकेंड इंटरनेशनल 2018 में रैम्प पर देखने को मिली थी।
इस दौरान ऐश्वर्या ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का व्हाइट एंड रेड हैवी प्रिंसेस गाउन पहनकर उनका कलेक्शन रिप्रजेंट किया था।इस दौरान ऐश्वर्या ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का व्हाइट एंड रेड हैवी प्रिंसेस गाउन पहनकर उनका कलेक्शन रिप्रजेंट किया था।
दोनों ने इस दौरान सेम प्रिंसेस गाउन पहना था।दोनों ने इस दौरान सेम प्रिंसेस गाउन पहना था।
इस फैशन शो के लिए ऐश्वर्या का मेकअप मिक्की कॉन्ट्रैक्टर ने किया था।इस फैशन शो के लिए ऐश्वर्या का मेकअप मिक्की कॉन्ट्रैक्टर ने किया था।
ऐश्वर्या जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ गुलाब जामुन की शूटिंग शुरू करेंगी।ऐश्वर्या जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ गुलाब जामुन की शूटिंग शुरू करेंगी।
ऐश्वर्या पिछली बार अनिल कपूर के साथ फन्ने खां में नजर आई थीं।ऐश्वर्या पिछली बार अनिल कपूर के साथ फन्ने खां में नजर आई थीं।
Bhaskar Whatsapp