बॉलीवुड

कॉफी विद करन / अक्षय-रनवीर ने किया फन

X
कॉफी विद करन चैट शो 21 अक्टूबर 2018 से शुरू होने जा रहा है।कॉफी विद करन चैट शो 21 अक्टूबर 2018 से शुरू होने जा रहा है।
नवम्बर 2004 में शुरू हुए चैट शो का यह छटवां सीजन है।नवम्बर 2004 में शुरू हुए चैट शो का यह छटवां सीजन है।
करन जौहर ने शो के चौथे एपिसोड की शूटिंग अक्षय कुमार और रनवीर सिंह के साथ की।करन जौहर ने शो के चौथे एपिसोड की शूटिंग अक्षय कुमार और रनवीर सिंह के साथ की।
इसके पहले सैफ अली और सारा खान, अर्जुन और जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट भी शूटिंग कर चुकी हैं।इसके पहले सैफ अली और सारा खान, अर्जुन और जाह्नवी कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्‌ट भी शूटिंग कर चुकी हैं।
अक्षय कुमार हाल ही में जैसलमेर से हाउसफुल-4 की शूटिंग बाइंडअप करके लौटे हैं।अक्षय कुमार हाल ही में जैसलमेर से हाउसफुल-4 की शूटिंग बाइंडअप करके लौटे हैं।
रनवीर सिंह इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग कर रहे हैं।रनवीर सिंह इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग कर रहे हैं।
अमेरिकन एक्टर विल स्मिथ को भी शो के होस्ट करन जौहर और गेस्ट रनवीर सिंह के साथ देखा गया।अमेरिकन एक्टर विल स्मिथ को भी शो के होस्ट करन जौहर और गेस्ट रनवीर सिंह के साथ देखा गया।
सैफ अली खान के साथ बेटी सारा अली खान, इनकी दो फिल्में केदारनाथ और सिम्बा आने वाली हैं।सैफ अली खान के साथ बेटी सारा अली खान, इनकी दो फिल्में केदारनाथ और सिम्बा आने वाली हैं।
दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल करेंगी वहीं अालिया इन दिनों कलंक की शूटिंग कर रही हैं।दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल करेंगी वहीं अालिया इन दिनों कलंक की शूटिंग कर रही हैं।
जाह्नवी कपूर के भााई अर्जुन कपूर की अगली फिल्म नमस्ते लंदन हैं, जिसमें परिणिति चोपड़ा साथ होंगी।जाह्नवी कपूर के भााई अर्जुन कपूर की अगली फिल्म नमस्ते लंदन हैं, जिसमें परिणिति चोपड़ा साथ होंगी।
Bhaskar Whatsapp