बॉलीवुड

बिग-बी / फैन्स से इस तरह मिलते हैं

X
अमिताभ बच्चन की शख्सियत किसी भी परिचय की मोहताज नहीं। उनके फैन्स उन्हें भगवान की तरह मानते हैं। अमिताभ के घर जलसा के बाहर हर रविवार हजारों फैन्स की भीड़ नजर आती है, जो बिगबी की एक झलक पाने बेकरार रहती है। कोई अमिताभ के फिल्मी किरदारों का रूप बनाकर आता है तो कोई उनके लिए खास तोहफे लाता है।अमिताभ बच्चन की शख्सियत किसी भी परिचय की मोहताज नहीं। उनके फैन्स उन्हें भगवान की तरह मानते हैं। अमिताभ के घर जलसा के बाहर हर रविवार हजारों फैन्स की भीड़ नजर आती है, जो बिगबी की एक झलक पाने बेकरार रहती है। कोई अमिताभ के फिल्मी किरदारों का रूप बनाकर आता है तो कोई उनके लिए खास तोहफे लाता है।
बर्थडे मंथ के पहले रविवार पर अमिताभ के फैन्स ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते नजर आए।बर्थडे मंथ के पहले रविवार पर अमिताभ के फैन्स ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते नजर आए।
अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा बच्चन भी दादा हरिवंश राय की तरह लेखक बनने की राह पर चल पड़ी हैं। अमिताभ के बर्थडे से पहले उनकी डेब्यू नॉवेल पैराडाइज टावर्स लॉन्च की गई।अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा बच्चन भी दादा हरिवंश राय की तरह लेखक बनने की राह पर चल पड़ी हैं। अमिताभ के बर्थडे से पहले उनकी डेब्यू नॉवेल पैराडाइज टावर्स लॉन्च की गई।
अमिताभ के मुंबई में तीन बंगले हैं, जलसा-प्रतीक्षा और जनक। जलसा के बाहर ही उनके फैन्स उन्हें देखने पहुंचते हैं।अमिताभ के मुंबई में तीन बंगले हैं, जलसा-प्रतीक्षा और जनक। जलसा के बाहर ही उनके फैन्स उन्हें देखने पहुंचते हैं।
अपने जन्मदिन के दिन भी अमिताभ जलसा के बाहर इंतजार कर रहे अपने फैन्स से मिलने पहुंचे।अपने जन्मदिन के दिन भी अमिताभ जलसा के बाहर इंतजार कर रहे अपने फैन्स से मिलने पहुंचे।
अमिताभ का एक स्पेशल फैन ग्रुप है, जिसे EF के नाम से जाना जाता है। उसी फैन ग्रुप के मेम्बर ठग्स की तलवार लेकर जलसा के बाहर नजर आए।अमिताभ का एक स्पेशल फैन ग्रुप है, जिसे EF के नाम से जाना जाता है। उसी फैन ग्रुप के मेम्बर ठग्स की तलवार लेकर जलसा के बाहर नजर आए।
ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में खुदा बख्श का किरदार निभा रहे हैं अमिताभ, एक फैन उसी गेटअप में जलसा के बाहर इंतजार करता नजर आया।ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में खुदा बख्श का किरदार निभा रहे हैं अमिताभ, एक फैन उसी गेटअप में जलसा के बाहर इंतजार करता नजर आया।
ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के बाद अमिताभ की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जिसमें वे रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट के साथ नजर आएंगे।ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के बाद अमिताभ की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जिसमें वे रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट के साथ नजर आएंगे।
अमिताभ के फैन्स का नाम, जिसमें उन्होंने बर्थडे गिफ्ट रैप किया।अमिताभ के फैन्स का नाम, जिसमें उन्होंने बर्थडे गिफ्ट रैप किया।
फैन ने गिफ्ट में दिया अमिताभ और श्वेता का एक स्पेशल फोटोफैन ने गिफ्ट में दिया अमिताभ और श्वेता का एक स्पेशल फोटो
Bhaskar Whatsapp