बॉलीवुड

यादें / बिग बी के इन्स्टाग्राम से तस्वीरें

X
श्रीदेवी से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। बिग बी ने लिखा...‘लंदन के वेम्बले स्टेडियम में मेरा पहला कॉन्सर्ट, मेरे साथ श्रीदेवी, आमिर, सलमान खान अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए साथ गए। 70 हजार लोग, ऐतिहासिक!श्रीदेवी से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है। बिग बी ने लिखा...‘लंदन के वेम्बले स्टेडियम में मेरा पहला कॉन्सर्ट, मेरे साथ श्रीदेवी, आमिर, सलमान खान अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए साथ गए। 70 हजार लोग, ऐतिहासिक!
बिग बी ने यह तस्वीर करते हुए लिखा था-मां का प्यार कुछ ऐसा था जब मैं कुली एक्सीडेंट के बाद ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुआ था।बिग बी ने यह तस्वीर करते हुए लिखा था-मां का प्यार कुछ ऐसा था जब मैं कुली एक्सीडेंट के बाद ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुआ था।
स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ अमिताभ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था-इंकलाब का स्विमिंग पूल सीक्वेंस फिल्माते हुए।स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ अमिताभ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था-इंकलाब का स्विमिंग पूल सीक्वेंस फिल्माते हुए।
हरिवंश राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की यह तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था-वो खूबसूरत दिन जब मोबाइल नहीं हुआ करते थे।हरिवंश राय बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की यह तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था-वो खूबसूरत दिन जब मोबाइल नहीं हुआ करते थे।
कुली एक्सीडेंट के बाद घर लौटे बिग बी अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के पैर छूते हुए। साथ में खड़े हैं अभिषेक।कुली एक्सीडेंट के बाद घर लौटे बिग बी अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के पैर छूते हुए। साथ में खड़े हैं अभिषेक।
जया के साथ यह फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था-लाइफ के खूबसूरत लम्हे कुछ ऐसे छोटे पलों से संजोए जाते हैं।जया के साथ यह फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था-लाइफ के खूबसूरत लम्हे कुछ ऐसे छोटे पलों से संजोए जाते हैं।
यह तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था-गंगा की सौगंध के दौरान लंगूर को कुछ खिलाते हुए इस बात का डर लग रहा था कि कहीं दूसरा लंगूर मुझे उसे नजरअंदाज करने के लिए थप्पड़ न मार दे।यह तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था-गंगा की सौगंध के दौरान लंगूर को कुछ खिलाते हुए इस बात का डर लग रहा था कि कहीं दूसरा लंगूर मुझे उसे नजरअंदाज करने के लिए थप्पड़ न मार दे।
COMMENT