बॉलीवुड

वेडिंग एनिवसरी / अर्पिता-आयुष की शादी को हुए 5 साल

X
बॉलीवुड डेस्क. अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने 18 नवंबर को शादी की पांचवी सालगिरह मनाई। आयुष ने अर्पिता को विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी और साथ में कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। आयुष ने पोस्ट में लिखा-हमारी शादी को 5 साल और इन दोनों (सलीम खान और सलमा खान ) की शादी को 55 साल हो गए।बॉलीवुड डेस्क. अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने 18 नवंबर को शादी की पांचवी सालगिरह मनाई। आयुष ने अर्पिता को विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी और साथ में कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। आयुष ने पोस्ट में लिखा-हमारी शादी को 5 साल और इन दोनों (सलीम खान और सलमा खान ) की शादी को 55 साल हो गए।
5 साल हंसी-खुशी में बीत गए, सबसे अच्छी बात है कि तुम हर पल मेरे साथ रहीं.हैप्पी एनिवर्सरी अर्पिता5 साल हंसी-खुशी में बीत गए, सबसे अच्छी बात है कि तुम हर पल मेरे साथ रहीं.हैप्पी एनिवर्सरी अर्पिता
अर्पिता और आयुष की पहली मुलाकात 2013 में एक पार्टी में हुई थी।अर्पिता और आयुष की पहली मुलाकात 2013 में एक पार्टी में हुई थी।
दोनों को एक कॉमन दोस्त ने मिलवाया था। आयुष को अर्पिता से पहली नजर में प्यार हो गया था।दोनों को एक कॉमन दोस्त ने मिलवाया था। आयुष को अर्पिता से पहली नजर में प्यार हो गया था।
कई बार मिलने के बाद आयुष ने अर्पिता को एक पार्टी के दौरान सबके सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।कई बार मिलने के बाद आयुष ने अर्पिता को एक पार्टी के दौरान सबके सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।
अर्पिता की हां के बाद दोनों की फैमिली आपस में मिली और इनकी शादी फिक्स हो गई थी।अर्पिता की हां के बाद दोनों की फैमिली आपस में मिली और इनकी शादी फिक्स हो गई थी।
आयुष शर्मा एक बिजनेसमैन हैं और वे राजनीति परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री रहे हैं।आयुष शर्मा एक बिजनेसमैन हैं और वे राजनीति परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री रहे हैं।
COMMENT