बॉलीवुड

ऑटो एक्सपो 2020 / क्रेटा की लाॅन्चिंग पर 2.77 लाख की जैकेट पहनकर पहुंचे शाहरुख

X
ऑटो एक्सपो 2020 के दूसरे दिन शाहरुख की मौजूदगी में हुंडई की एसयूवी क्रेटा (Hyundai Creta) को लॉन्च किया गया। शाहरुख हुंडई के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।ऑटो एक्सपो 2020 के दूसरे दिन शाहरुख की मौजूदगी में हुंडई की एसयूवी क्रेटा (Hyundai Creta) को लॉन्च किया गया। शाहरुख हुंडई के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।
10 लाख रुपए से शुरू होने वाली नई क्रेटा के लुक्स और डिजाइन में कंपनी ने काफी बदलाव किया है और इसे मार्च में बाजार में उतारा जाएगा।10 लाख रुपए से शुरू होने वाली नई क्रेटा के लुक्स और डिजाइन में कंपनी ने काफी बदलाव किया है और इसे मार्च में बाजार में उतारा जाएगा।
इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि- इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि- "मैं कोई कार एक्सपर्ट तो नहीं लेकिन खुश हूं कि भारत में फर्स्ट जेन क्रेटा का फर्स्ट ओनर बन रहा हूं।"
शाहरुख खान हुंडई के कार्पोरेट ब्रांड एम्बसेडर हैं। इसलिए उनकी मौजूदगी में ही कार से पर्दा उठाया गया।शाहरुख खान हुंडई के कार्पोरेट ब्रांड एम्बसेडर हैं। इसलिए उनकी मौजूदगी में ही कार से पर्दा उठाया गया।
शाहरुख वार्डरोब यूजर के मुताबिक उन्होंने सेंट लॉरेंट की शॉर्ट विंटेज शूड जैकेट पहनी थी, जिसकी कीमत 3890 डॉलर यानी करीब 2.77 लाख रुपए है।शाहरुख वार्डरोब यूजर के मुताबिक उन्होंने सेंट लॉरेंट की शॉर्ट विंटेज शूड जैकेट पहनी थी, जिसकी कीमत 3890 डॉलर यानी करीब 2.77 लाख रुपए है।
लॉन्चिंग के मौके पर शाहरुख ने क्रेटा के साथ अपने सिग्नेचर पोज में फोटो सेशन करवाया।लॉन्चिंग के मौके पर शाहरुख ने क्रेटा के साथ अपने सिग्नेचर पोज में फोटो सेशन करवाया।