बॉलीवुड

जन्माष्टमी सेलिब्रेशन / आयुष्मान ने तोड़ी दही हांडी

X
आयुष्मान खुराना ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी वडोदरा में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ मिलकर सेलिब्रेट की। जहां उन्होंने दही हांडी तोड़ी।आयुष्मान खुराना ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी वडोदरा में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ मिलकर सेलिब्रेट की। जहां उन्होंने दही हांडी तोड़ी।
आयुष्मान अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रमोशन सोशल मीडिया पर भी लगातार कर रहे हैं। वे लड़की की आवाज में वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर करते हैं।आयुष्मान अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रमोशन सोशल मीडिया पर भी लगातार कर रहे हैं। वे लड़की की आवाज में वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर करते हैं।
वडोदरा में आयुष्मान अकेले ही पहुंचे थे, फिल्म की स्टार कास्ट से उनके साथ कोई नहीं था।वडोदरा में आयुष्मान अकेले ही पहुंचे थे, फिल्म की स्टार कास्ट से उनके साथ कोई नहीं था।
ड्रीम गर्ल में आयुष्मान ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है और लोगों की ड्रीम गर्ल बन जाते हैं।ड्रीम गर्ल में आयुष्मान ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं जो लड़का होकर भी लड़की की आवाज में लोगों से बात करता है और लोगों की ड्रीम गर्ल बन जाते हैं।
इस दौरान करीब 6000 स्टूडेंट्स के बीच आयुष्मान ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के सॉन्ग् राधे राधे पर डांस किया।इस दौरान करीब 6000 स्टूडेंट्स के बीच आयुष्मान ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के सॉन्ग् राधे राधे पर डांस किया।
आयुष्मान के साथ फिल्म में नुसरत भरुचा और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है।आयुष्मान के साथ फिल्म में नुसरत भरुचा और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है।
फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को रिलीज हो रही है।फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को रिलीज हो रही है।
आयुष्मान खुराना 2019 में अंधाधुन फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजे जाएंगे।आयुष्मान खुराना 2019 में अंधाधुन फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजे जाएंगे।
जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के मौके पर आयुष्मान के साथ कॉलेज स्टूडेंट्स ने सेल्फी भी क्लिक की और इन पलों को अपने पास सहेज कर रख लिया।जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के मौके पर आयुष्मान के साथ कॉलेज स्टूडेंट्स ने सेल्फी भी क्लिक की और इन पलों को अपने पास सहेज कर रख लिया।
COMMENT