बॉलीवुड

वेडिंग एनिवर्सरी / आयुष्मान खुराना की शादी को हुए 10 साल

X
आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा आज अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर आयुष्मान ने यह तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है-हैप्पी बर्थ- डे लव, हमें प्रेरित करती रहिये।  आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। ताहिरा को कैंसर होने की खबर आयुष्मान खुराना को अपने  बर्थडे 14 सितम्बर के दिन पता चली थी  ताहिरा नए साल में अपनी फिल्‍म का डायरेक्शन शुरू करने जा रही हैं। फिल्‍म की शूटिंग समय से शुरू हो, उसके लिए ताहिरा काम से समझौता नहीं कर रही हैं। उनके करीबियों ने बताया कि वे कीमोथेरेपी के साथ-साथ फिल्‍म का प्री-प्रोडक्‍शन वर्क भी कर रही हैं।आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा आज अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर आयुष्मान ने यह तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है-हैप्पी बर्थ- डे लव, हमें प्रेरित करती रहिये। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। ताहिरा को कैंसर होने की खबर आयुष्मान खुराना को अपने बर्थडे 14 सितम्बर के दिन पता चली थी ताहिरा नए साल में अपनी फिल्‍म का डायरेक्शन शुरू करने जा रही हैं। फिल्‍म की शूटिंग समय से शुरू हो, उसके लिए ताहिरा काम से समझौता नहीं कर रही हैं। उनके करीबियों ने बताया कि वे कीमोथेरेपी के साथ-साथ फिल्‍म का प्री-प्रोडक्‍शन वर्क भी कर रही हैं।
ताहिरा की हाल ही में कीमोथेरपी खत्म हुई है जिसके बाद उन्हें अपने बाल मुंडवा लिए हैं।ताहिरा की हाल ही में कीमोथेरपी खत्म हुई है जिसके बाद उन्हें अपने बाल मुंडवा लिए हैं।
ताहिरा की कुछ समय पहले ही सर्जरी हुई है, उन्हें ब्रेस्ट कैंसर होने की संभावना थी लेकिन सही समय पर इलाज की वजह से वह अब बेहतर हैं।ताहिरा की कुछ समय पहले ही सर्जरी हुई है, उन्हें ब्रेस्ट कैंसर होने की संभावना थी लेकिन सही समय पर इलाज की वजह से वह अब बेहतर हैं।
आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को दस साल हो चुके हैं।आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को दस साल हो चुके हैं।
आयुष्मान ने लिखा- मेरे बचपन का प्यार,एक दशक बनाया है, लगता है जैसे शतक बनाया है।आयुष्मान ने लिखा- मेरे बचपन का प्यार,एक दशक बनाया है, लगता है जैसे शतक बनाया है।
आयुष्मान ने हाल ही में करवाचौथ पर पत्नी ताहिरा के लिए व्रत रखा था।आयुष्मान ने हाल ही में करवाचौथ पर पत्नी ताहिरा के लिए व्रत रखा था।
आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी।आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी।
आयुष्मान इन दिनों बधाई हो और अंधाधुन की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं।आयुष्मान इन दिनों बधाई हो और अंधाधुन की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं।
COMMENT