बॉलीवुड

बाला / बनारस में आयुष्मान ने की गंगा आरती

X
आयुष्मान खुराना इन दिनों बनारस में हैं। जहां उन्होंने अपनी फिल्म बाला की रिलीज से ठीक पहले गंगा आरती की। आरती के बाद का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कमोबेश हर फिल्म की रिलीज से पहले ब्रह्मांड उन्हें सकारात्मक ऊर्जा से जोड़ देता है।आयुष्मान खुराना इन दिनों बनारस में हैं। जहां उन्होंने अपनी फिल्म बाला की रिलीज से ठीक पहले गंगा आरती की। आरती के बाद का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कमोबेश हर फिल्म की रिलीज से पहले ब्रह्मांड उन्हें सकारात्मक ऊर्जा से जोड़ देता है।
'अंधाधुन' और 'बधाई हो' की रिलीज से पहले मैं वैष्णोदेवी में था। 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज के समय मैं लालबाग में था।'अंधाधुन' और 'बधाई हो' की रिलीज से पहले मैं वैष्णोदेवी में था। 'ड्रीम गर्ल' की रिलीज के समय मैं लालबाग में था।
कमल कांत चंद्रा ने जहां मेकर्स पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है तो वहीं सिंगर डॉक्टर जिउस ने भी अपने गानों को बिना अनुमति रीक्रिएट कर फिल्म में उपयोग करने का आरोप लगाया है।कमल कांत चंद्रा ने जहां मेकर्स पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है तो वहीं सिंगर डॉक्टर जिउस ने भी अपने गानों को बिना अनुमति रीक्रिएट कर फिल्म में उपयोग करने का आरोप लगाया है।
इसके अलावा 'उजड़ा चमन' के मेकर्स ने भी फिल्म की कहानी, सब्जेक्ट जैसे कई मुद्दों पर बाला के मेकर्स को आड़े हाथों लिया था।इसके अलावा 'उजड़ा चमन' के मेकर्स ने भी फिल्म की कहानी, सब्जेक्ट जैसे कई मुद्दों पर बाला के मेकर्स को आड़े हाथों लिया था।
फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी जैसे कलाकार नजर आएंगे।फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी जैसे कलाकार नजर आएंगे।
आयुष्मान खुद इस फिल्म में अपने जमाने के लीजेंड्स जैसे राज कपूर, अमिताभ बच्चन सहित करीब 8 एक्टर्स की मिमिक्री करते नजर आएंगे।आयुष्मान खुद इस फिल्म में अपने जमाने के लीजेंड्स जैसे राज कपूर, अमिताभ बच्चन सहित करीब 8 एक्टर्स की मिमिक्री करते नजर आएंगे।
फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है और प्रोडक्शन दिनेश विजन का है। बाला 8 नवम्बर को रिलीज हो रही है।फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है और प्रोडक्शन दिनेश विजन का है। बाला 8 नवम्बर को रिलीज हो रही है।
COMMENT