बॉलीवुड

फिक्र / शबाना को देखने पहुंच रहे बॉलीवुड के दिग्गज

X
बॉलीवुड डेस्क.  शनिवार को शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी (69) को ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है। उन्हें यहां लाने की खबर सुनते ही पूरा परिवार और परिवार के करीबी लोग पहुंचने लगे।बॉलीवुड डेस्क.  शनिवार को शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री शबाना आजमी (69) को ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है। उन्हें यहां लाने की खबर सुनते ही पूरा परिवार और परिवार के करीबी लोग पहुंचने लगे।
कोकिला बेन हॉस्पिटल के मालिक अनिल अंबानी भी पत्नी टीना के साथ तुरंत पहुंचें। कोकिला बेन हॉस्पिटल के मालिक अनिल अंबानी भी पत्नी टीना के साथ तुरंत पहुंचें। 
जावेद अख्तर एम्बुलेन्स के पीछे पीछे कोकिला बेन हॉस्पिटल पहुंचे।जावेद अख्तर एम्बुलेन्स के पीछे पीछे कोकिला बेन हॉस्पिटल पहुंचे।
टीना अंबानी भी शबाना के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपने स्टाफ के साथ इंतजाम करने के लिए फिक्रमंद नजर आईं।टीना अंबानी भी शबाना के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपने स्टाफ के साथ इंतजाम करने के लिए फिक्रमंद नजर आईं।
हॉस्पिटल के बाहर कार में गमगीन नजर आए फरहान अख्तर।हॉस्पिटल के बाहर कार में गमगीन नजर आए फरहान अख्तर।
शबाना से मिलने के लिए फरहान अख्तर और जोया के साथ फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी पहुंचीं। सभी के चेहरों पर तनाव और मायूसी साफ नजर आ रही थी। शबाना से मिलने के लिए फरहान अख्तर और जोया के साथ फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी पहुंचीं। सभी के चेहरों पर तनाव और मायूसी साफ नजर आ रही थी। 
अनिल कपूर भी शबाना की सेहत को लेकर चिंतित दिखे।अनिल कपूर भी शबाना की सेहत को लेकर चिंतित दिखे।
तब्बू भी सबसे पहले पहुंचने वालों में से रहीं।तब्बू भी सबसे पहले पहुंचने वालों में से रहीं।
निर्देशक सतीश कौशिक भी शबाना आजमी को देखने पहुंचे।निर्देशक सतीश कौशिक भी शबाना आजमी को देखने पहुंचे।
वेटरन एक्ट्रेस सलमा आगा को भी हॉस्पिटल पहुंचते देखा गया।वेटरन एक्ट्रेस सलमा आगा को भी हॉस्पिटल पहुंचते देखा गया।
COMMENT