बॉलीवुड

इवेंट / बीएसएफ के जवानों के साथ टीवी स्टार्स

X
गुरूवार को स्वतंत्रता दिवस है। इस मौके पर भारती सिंह अपने शो खतरा खतरा खतरा की टीम के साथ अमृतसर पहुंचीं।गुरूवार को स्वतंत्रता दिवस है। इस मौके पर भारती सिंह अपने शो खतरा खतरा खतरा की टीम के साथ अमृतसर पहुंचीं।
यहां उन्होंने बीएसएफ के कैंप में जवानों के साथ वक्त बिताया। भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया, अविका गौर और आदित्य नारायण मौजूद थे।यहां उन्होंने बीएसएफ के कैंप में जवानों के साथ वक्त बिताया। भारती के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया, अविका गौर और आदित्य नारायण मौजूद थे।
भारती के शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और गेम्स खेलते हैं। इसी तरह उन्होंने जवानों के साथ भी कई गेम्स और प्रैंक्स खेले।भारती के शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और गेम्स खेलते हैं। इसी तरह उन्होंने जवानों के साथ भी कई गेम्स और प्रैंक्स खेले।
सेलेब्स ने जवानों के परिवारों से भी मुलाकात की। इसके अलावा टीम वाघा बॉर्डर भी गई और परेड देखी।सेलेब्स ने जवानों के परिवारों से भी मुलाकात की। इसके अलावा टीम वाघा बॉर्डर भी गई और परेड देखी।
भारती ने बताया- मुझे बीएसएफ जवानों के साथ समय बिताने का मौका मिला। इतना ही नहीं मैंने उनके परिवार से भी मुलाकात की।भारती ने बताया- मुझे बीएसएफ जवानों के साथ समय बिताने का मौका मिला। इतना ही नहीं मैंने उनके परिवार से भी मुलाकात की।
आदित्य नारायण ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया- आदित्य ने बताया कि मैंने ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया जैसा आज कर रहा हूं। अब और भी ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा हूं।आदित्य नारायण ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया- आदित्य ने बताया कि मैंने ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया जैसा आज कर रहा हूं। अब और भी ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा हूं।
अविका गौर ने कहा यह मेरा पहला मौका था जब मैंने वाघा बॉर्डर का दौरा किया और बीएसएफ जवानों से मिली। मुझे ये अनुभव हमेशा याद रहेगा।अविका गौर ने कहा यह मेरा पहला मौका था जब मैंने वाघा बॉर्डर का दौरा किया और बीएसएफ जवानों से मिली। मुझे ये अनुभव हमेशा याद रहेगा।
।
COMMENT