बॉलीवुड

सेफ्टी / मास्क पहनकर फ्लाइट में भूमि पेडनेकर का मस्तीभरा अंदाज

X
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कई दिनों से मध्यप्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म दुर्गावती की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में कोरोनावायरस के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है जिससे पूरी टीम मुंबई रवाना हुई है। भूमि पेडनेकर ने अपने सफर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो मास्क लगाकर टीम के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं।एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कई दिनों से मध्यप्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म दुर्गावती की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में कोरोनावायरस के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है जिससे पूरी टीम मुंबई रवाना हुई है। भूमि पेडनेकर ने अपने सफर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो मास्क लगाकर टीम के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं।
भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर उन्होंने राजा भोज एयरपोर्ट भोपाल से शेयर की है जिसमें वो अपनी टीम के साथ मास्क पहने हुए दिख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, टीम दुर्गावती घर जा रही है।भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर उन्होंने राजा भोज एयरपोर्ट भोपाल से शेयर की है जिसमें वो अपनी टीम के साथ मास्क पहने हुए दिख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, टीम दुर्गावती घर जा रही है।
भूमि की एक तस्वीर डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया ने शेयर की है जिसमें भूमि फ्लाइट में सीट बेल्ट को सेनेटाइज कर रही हैं। फोटो में उन्होंने लिखा, पागलपन? क्या पागलपन? इस तस्वीर को भूमि ने भी अपने स्टोरी सेक्शन में डाला है।भूमि की एक तस्वीर डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया ने शेयर की है जिसमें भूमि फ्लाइट में सीट बेल्ट को सेनेटाइज कर रही हैं। फोटो में उन्होंने लिखा, पागलपन? क्या पागलपन? इस तस्वीर को भूमि ने भी अपने स्टोरी सेक्शन में डाला है।
इसके अलावा भूमि ने टीम के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज डाली हैं। जिसमें वो घर जाने की अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म दुर्गावती की शूटिंग मध्यप्रदेश में ही चल रही थी। फिल्म में भूमि एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी।इसके अलावा भूमि ने टीम के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज डाली हैं। जिसमें वो घर जाने की अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म दुर्गावती की शूटिंग मध्यप्रदेश में ही चल रही थी। फिल्म में भूमि एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी।
भूमि ने सफर में अपना लुक काफी कूल रखा है। उन्होंने सफेद प्लेन व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैंगिग और पिंक कलर के स्निकर्स पहने हैं। डार्क शेड ग्लासेज उनके लुक में काफी जच रहे हैं। सेफ्टी के लिए उन्होंने ग्रे कलर का मास्क और व्हाइट दस्ताने पहले हैं।भूमि ने सफर में अपना लुक काफी कूल रखा है। उन्होंने सफेद प्लेन व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैंगिग और पिंक कलर के स्निकर्स पहने हैं। डार्क शेड ग्लासेज उनके लुक में काफी जच रहे हैं। सेफ्टी के लिए उन्होंने ग्रे कलर का मास्क और व्हाइट दस्ताने पहले हैं।