बॉलीवुड

बिग बी / ये आराम का मामला है

X
एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों अमिताभ किसी गांव में समय गुजार रहे हैं। शूटिंग से मिली फुर्सत के बीच बिग बी ने खटिया पर एक झपकी भी ली। अमिताभ ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों अमिताभ किसी गांव में समय गुजार रहे हैं। शूटिंग से मिली फुर्सत के बीच बिग बी ने खटिया पर एक झपकी भी ली। अमिताभ ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
इसी शूटिंग शेड्यूल के दौरान अमिताभ ने बैलगाड़ी की सवारी भी की।इसी शूटिंग शेड्यूल के दौरान अमिताभ ने बैलगाड़ी की सवारी भी की।
अमिताभ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा - खटिया पर लेटने से पहले , और बैलगाड़ी पे जाने से पहले , bus में भ्रमण किया ... तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली : “बस के बाद बैलगाड़ी पर, खा खा कर हिचकोले। धूप में जाकर डाली खटिया, कुछ आराम तो हो ले।।” विशन लाल, ई एफ।अमिताभ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा - खटिया पर लेटने से पहले , और बैलगाड़ी पे जाने से पहले , bus में भ्रमण किया ... तो हमारे हितैषी ने कविता लिख डाली : “बस के बाद बैलगाड़ी पर, खा खा कर हिचकोले। धूप में जाकर डाली खटिया, कुछ आराम तो हो ले।।” विशन लाल, ई एफ।
COMMENT