बॉलीवुड

बिग बॉस / वीकेंड पर मनी दिवाली

X
बिग बॉस 12 के घर में दिवाली का रंग छाने लगा है। वीकेंड का वार दिवाली स्पेशल में काॅमेडियन भारती सिंह, सिंगर आदित्य नारायण और सलमान जमकर मस्ती करते नजर आएंगे। वहीं घर के अंदर हिना खान का जलवा दिखाई देगा।बिग बॉस 12 के घर में दिवाली का रंग छाने लगा है। वीकेंड का वार दिवाली स्पेशल में काॅमेडियन भारती सिंह, सिंगर आदित्य नारायण और सलमान जमकर मस्ती करते नजर आएंगे। वहीं घर के अंदर हिना खान का जलवा दिखाई देगा।
हालांकि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की 43वें हफ्ते की रेटिंग आई है। इसमें नागिन 3, कुंडली भाग्य, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुल्फी कुमार बाजेवाला और कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल ने तो काफी अच्छा परफॉर्म किया है लेकिन सलमान खान का बिग बॉस सीजन-12 टॉप 20 में भी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सका है।हालांकि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की 43वें हफ्ते की रेटिंग आई है। इसमें नागिन 3, कुंडली भाग्य, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुल्फी कुमार बाजेवाला और कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल ने तो काफी अच्छा परफॉर्म किया है लेकिन सलमान खान का बिग बॉस सीजन-12 टॉप 20 में भी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सका है।
रेटिंग से मेकर्स भी अपसेट हैं और वे चाहते हैं कि शो के होस्ट सलमान खान अपने चार्म का यूज करके अटेंशन खींचें। वहीं, दूसरी तरफ घर के अंदर कंटेंस्टेंट जिस तरह से परफॉर्म कर रहे हैं उससे सलमान खान बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।रेटिंग से मेकर्स भी अपसेट हैं और वे चाहते हैं कि शो के होस्ट सलमान खान अपने चार्म का यूज करके अटेंशन खींचें। वहीं, दूसरी तरफ घर के अंदर कंटेंस्टेंट जिस तरह से परफॉर्म कर रहे हैं उससे सलमान खान बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।
चैनल और सलमान शो को टीआरपी चार्ट पर नंबर वन बनाने के लिए क्या किया जा सकता है इसके लिए ब्रेन स्टॉर्मिंग सेशन की प्लानिंग कर रहे हैं। शो के कंटेंस्टेंट एंटरटेनिंग नहीं हैं, जिससे होस्ट भी काफी अपसेट हैं। जब तक कि कंटेंस्टेंट कोई ड्रामा क्रिएट नहीं करते तब तक सलमान चैनल की उम्मीदों को पूरा नहीं कर सकते।चैनल और सलमान शो को टीआरपी चार्ट पर नंबर वन बनाने के लिए क्या किया जा सकता है इसके लिए ब्रेन स्टॉर्मिंग सेशन की प्लानिंग कर रहे हैं। शो के कंटेंस्टेंट एंटरटेनिंग नहीं हैं, जिससे होस्ट भी काफी अपसेट हैं। जब तक कि कंटेंस्टेंट कोई ड्रामा क्रिएट नहीं करते तब तक सलमान चैनल की उम्मीदों को पूरा नहीं कर सकते।
राहुल महाजन का कहना है कि मेकर्स को बिग ब्रदर के ओरिजनल फॉर्मेट को ही फॉलो करना चाहिए जिसमें घर में रहने वाले लोग बाहरी दुनिया से पूरी तरह कट जाते हैं, लेकिन बिग बॉस में हर दिन कोई विजिट कर रहा है। लोग जानते हैं कि बाहर क्या हो रहा है।राहुल महाजन का कहना है कि मेकर्स को बिग ब्रदर के ओरिजनल फॉर्मेट को ही फॉलो करना चाहिए जिसमें घर में रहने वाले लोग बाहरी दुनिया से पूरी तरह कट जाते हैं, लेकिन बिग बॉस में हर दिन कोई विजिट कर रहा है। लोग जानते हैं कि बाहर क्या हो रहा है।
गौतम गुलाटी का कहना है कि मैंने कुछ एपिसोड देखे और महसूस किया है कि हर कोई सेफ जोन में रहना चाहता है। कोई भी किसी चीज को लेकर खास स्टैंड नहीं लेना चाहता। वे इसमें संतुलन बिठा रहे हैं, जो कि खेलने का सही तरीका नहीं है। यह शो पुराने सीजन की तरह नहीं है।गौतम गुलाटी का कहना है कि मैंने कुछ एपिसोड देखे और महसूस किया है कि हर कोई सेफ जोन में रहना चाहता है। कोई भी किसी चीज को लेकर खास स्टैंड नहीं लेना चाहता। वे इसमें संतुलन बिठा रहे हैं, जो कि खेलने का सही तरीका नहीं है। यह शो पुराने सीजन की तरह नहीं है।
प्रिंस नरुला का कहना है- अटेंशन के लिए लड़ना सही है लेकिन हर समय नहीं। फ्रेंडशिप भी फेक हैं। यहां न तो मजा है, ना ही प्यार और न एंटेरटेनमेंट। कंटेंस्टेंट भूल गए हैं कि वे यहां शो को जीतने के साथ ही ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए आए हैं। कोई भी कंटेंस्टेंट इंटरेस्टिंग नहीं है।प्रिंस नरुला का कहना है- अटेंशन के लिए लड़ना सही है लेकिन हर समय नहीं। फ्रेंडशिप भी फेक हैं। यहां न तो मजा है, ना ही प्यार और न एंटेरटेनमेंट। कंटेंस्टेंट भूल गए हैं कि वे यहां शो को जीतने के साथ ही ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए आए हैं। कोई भी कंटेंस्टेंट इंटरेस्टिंग नहीं है।
मन्नू पंजाबी का मानना है कि कोई भी कंटेस्टेंट अपनी रियल पर्सनैलिटी के साथ नजर ही नहीं आ रहा है। साथ ही वो ये भी नहीं जानते कि खेलना कैसे है। सभी कंटेस्टेंट अभिमन्यु की तरह हैं, जिनको नहीं पता कि कैसे खेलना है लेकिन वे घर के अंदर सब करते हैं।मन्नू पंजाबी का मानना है कि कोई भी कंटेस्टेंट अपनी रियल पर्सनैलिटी के साथ नजर ही नहीं आ रहा है। साथ ही वो ये भी नहीं जानते कि खेलना कैसे है। सभी कंटेस्टेंट अभिमन्यु की तरह हैं, जिनको नहीं पता कि कैसे खेलना है लेकिन वे घर के अंदर सब करते हैं।
Bhaskar Whatsapp