बॉलीवुड

इंडिया डे परेड / बॉलीवुड स्टार्स ने लहराया तिरंगा

X
भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस के बाद न्यूयॉर्क और कनाडा में इंडिया डे मनाया गया। इस मौके पर शानदार परेड निकाली गई। न्यूयॉर्क की परेड में हिना खान, गुलशन ग्रोवर और सुनील शेट्टी भी शामिल हुए।भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस के बाद न्यूयॉर्क और कनाडा में इंडिया डे मनाया गया। इस मौके पर शानदार परेड निकाली गई। न्यूयॉर्क की परेड में हिना खान, गुलशन ग्रोवर और सुनील शेट्टी भी शामिल हुए।
हिना खान हाथ में तिरंगा लिए परेड में दिखाई दीं। हिना ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की।हिना खान हाथ में तिरंगा लिए परेड में दिखाई दीं। हिना ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की।
हिना ने इस मौके पर सफेद और नारंगी रंग की साड़ी पहनी थीं।हिना ने इस मौके पर सफेद और नारंगी रंग की साड़ी पहनी थीं।
काले ब्लाउज के साथ उन्होंने इसे मैच किया। उनके पूरे लुक की बात करें तो वो बेहद सिंपल और क्लासिक लुक में थीं।काले ब्लाउज के साथ उन्होंने इसे मैच किया। उनके पूरे लुक की बात करें तो वो बेहद सिंपल और क्लासिक लुक में थीं।
सुनील शेट्टी सफेद कुर्ता पैजामा और नीली जैकेट में दिखाई दिए।सुनील शेट्टी सफेद कुर्ता पैजामा और नीली जैकेट में दिखाई दिए।
बॉलीवुड के बैड मैन यानी गुलशन ग्रोवर भी इस परेड में शामिल हुए। वो इस जश्न में सफेद सूट पहने दिखाई दिए।बॉलीवुड के बैड मैन यानी गुलशन ग्रोवर भी इस परेड में शामिल हुए। वो इस जश्न में सफेद सूट पहने दिखाई दिए।
न्यूयॉर्क में भारत की आजादी का जश्न 15 अगस्त से पहले ही शुरू हो गया था।न्यूयॉर्क में भारत की आजादी का जश्न 15 अगस्त से पहले ही शुरू हो गया था।
इस दौरान म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन भी किया गया था, जहां म्यूजिक कंपोजर और सिंगर सलीन-सुलेमान ने अपने ग्रुप के साथ परफॉर्मेंस दी थी।इस दौरान म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन भी किया गया था, जहां म्यूजिक कंपोजर और सिंगर सलीन-सुलेमान ने अपने ग्रुप के साथ परफॉर्मेंस दी थी।
15 अगस्त से पहले आयोजित हुए समारोह में राजकुमार राव भी दिखाई दिए थे।15 अगस्त से पहले आयोजित हुए समारोह में राजकुमार राव भी दिखाई दिए थे।
COMMENT