बॉलीवुड

मीटिंग / मोदी से मिले बॉलीवुड सेलेब्स

X
बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड के कई सेलेब्स प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे. मुलाकात की एक सेल्फी सामने आई है।बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड के कई सेलेब्स प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे. मुलाकात की एक सेल्फी सामने आई है।
मोदी ने बॉलीवुड के यंग स्टार्स को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया था जिस सिलसिले में कई स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली रवाना होते देखा गया था।मोदी ने बॉलीवुड के यंग स्टार्स को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया था जिस सिलसिले में कई स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली रवाना होते देखा गया था।
इन स्टार्स की लिस्ट में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट,रणबीर कपूर, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना,भूमि पेड्नेकर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा,रोहित शेट्टी, करण जौहर आदि के नाम शामिल हैं।(दिल्ली एयरपोर्ट पर ली गई तस्वीर)इन स्टार्स की लिस्ट में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट,रणबीर कपूर, विक्की कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना,भूमि पेड्नेकर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा,रोहित शेट्टी, करण जौहर आदि के नाम शामिल हैं।(दिल्ली एयरपोर्ट पर ली गई तस्वीर)
मोदी इन सभी से मिलकर यह चर्चा की कि एक प्रगतिशील देश के रूप में यह सेलेब्स इंडिया को कहां देखते हैं और फिल्म इंडस्ट्री कैसे और प्रगति करेगी?फिल्मों का भारतीय संस्कृति पर क्या असर होगा? सिनेमा को लेकर इनके क्या विचार हैं और स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री में क्या बदलाव चाहते हैं?मोदी इन सभी से मिलकर यह चर्चा की कि एक प्रगतिशील देश के रूप में यह सेलेब्स इंडिया को कहां देखते हैं और फिल्म इंडस्ट्री कैसे और प्रगति करेगी?फिल्मों का भारतीय संस्कृति पर क्या असर होगा? सिनेमा को लेकर इनके क्या विचार हैं और स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री में क्या बदलाव चाहते हैं?
वैसे इससे पहले मोदी ने इंडस्ट्री के कुछ अन्य सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार, करण जौहर आदि को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया था और उनसे सिनेमा पर चर्चा की थी लेकिन इस मीटिंग में एक भी महिला के शामिल न होने पर काफी विवाद हो गया था।वैसे इससे पहले मोदी ने इंडस्ट्री के कुछ अन्य सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार, करण जौहर आदि को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया था और उनसे सिनेमा पर चर्चा की थी लेकिन इस मीटिंग में एक भी महिला के शामिल न होने पर काफी विवाद हो गया था।
रणवीर सिंहरणवीर सिंह
आयुष्मान खुरानाआयुष्मान खुराना
रोहित शेट्टी और करण जौहररोहित शेट्टी और करण जौहर
आलिया भट्ट और रणवीर सिंहआलिया भट्ट और रणवीर सिंह
एकता कपूर,भूमि पेड्नेकरएकता कपूर,भूमि पेड्नेकर
विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी और राजकुमार रावविक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी और राजकुमार राव
Astrology