बॉलीवुड

सेलिब्रेशन / बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने परिवार के साथ मनाया 27वां जन्मदिन

X
बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कपूर परिवार की यंग जनरेशन मौजूद रही। अंशुला की मां मोना शौरी कपूर का साल 2012 में कैंसर के चलते निधन हो गया था। अंशुला ने इस मौके पर पांच केक काटे।बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कपूर परिवार की यंग जनरेशन मौजूद रही। अंशुला की मां मोना शौरी कपूर का साल 2012 में कैंसर के चलते निधन हो गया था। अंशुला ने इस मौके पर पांच केक काटे।
हाल ही में फिल्म 'गुंजन सक्सेना; द कर्गिल गर्ल' की शूटिंग खत्म कर चुकीं जान्हवी अपनी बहन की बर्थडे पार्टी में शरीक हुईं। वे अपने पिता बोनी कपूर के साथ पार्टी में पहुंची। 'गुंजन सक्सेना; द कर्गिल गर्ल' जान्हवी के करियर की पहली बायोपिक है।हाल ही में फिल्म 'गुंजन सक्सेना; द कर्गिल गर्ल' की शूटिंग खत्म कर चुकीं जान्हवी अपनी बहन की बर्थडे पार्टी में शरीक हुईं। वे अपने पिता बोनी कपूर के साथ पार्टी में पहुंची। 'गुंजन सक्सेना; द कर्गिल गर्ल' जान्हवी के करियर की पहली बायोपिक है।
फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अंशुला लाइमलाइट से दूर रहतीं हैं। वे कॉरपोरेट जगत में काफी सक्रिय हैं। उन्होंने गूगल और एचआरएक्स जैसी बड़ी कंपनियों में काम किया है। हालांकि उन्होंने कुछ नाटकों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई हैं।फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली अंशुला लाइमलाइट से दूर रहतीं हैं। वे कॉरपोरेट जगत में काफी सक्रिय हैं। उन्होंने गूगल और एचआरएक्स जैसी बड़ी कंपनियों में काम किया है। हालांकि उन्होंने कुछ नाटकों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई हैं।
जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन के साथ पार्टी में पहुंची।जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन के साथ पार्टी में पहुंची।
पार्टी में कपूर खानदान की यंग जनरेशन रही मौजूद। शनाया कपूर, अर्जुन कपूर समेत परिवार के सदस्यों ने अंशुला का जन्मदिन मनाया।पार्टी में कपूर खानदान की यंग जनरेशन रही मौजूद। शनाया कपूर, अर्जुन कपूर समेत परिवार के सदस्यों ने अंशुला का जन्मदिन मनाया।