बॉलीवुड

स्क्रीनिंग / द लायन किंग देखने पहुंचे सितारे

X
बॉलीवुड डेस्क. मंगलवार रात डिज्नी की अपकमिंग फिल्म द लायन किंग की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। इस मौके पर जरीन खान, करणवीर बोहरा, शिखा तलसानिया, आशीष अधिकारी समेत कई स्टार्स मौजूद रहे।बॉलीवुड डेस्क. मंगलवार रात डिज्नी की अपकमिंग फिल्म द लायन किंग की स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई। इस मौके पर जरीन खान, करणवीर बोहरा, शिखा तलसानिया, आशीष अधिकारी समेत कई स्टार्स मौजूद रहे।
टीवी और फिल्म जगत के सितारे यहां नजर आए। वहीं कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ भी यहां पहुंचे।टीवी और फिल्म जगत के सितारे यहां नजर आए। वहीं कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ भी यहां पहुंचे।
द लायन किंग की हिंदी डबिंग में शाहरुख खान ने मुफासा और उनके बेटे आर्यन ने सिंबा को आवाज दी है।द लायन किंग की हिंदी डबिंग में शाहरुख खान ने मुफासा और उनके बेटे आर्यन ने सिंबा को आवाज दी है।
डबिंग के दैरान मेकर्स को इस बात का एहसास हुआ कि शाहरुख और आर्यन की आवाज लगभग एक जैसी ही लग रही है। इसके बाद शाहरुख के वॉयस मॉड्यूलेशन के साथ दोबारा डबिंग करवाई गई।डबिंग के दैरान मेकर्स को इस बात का एहसास हुआ कि शाहरुख और आर्यन की आवाज लगभग एक जैसी ही लग रही है। इसके बाद शाहरुख के वॉयस मॉड्यूलेशन के साथ दोबारा डबिंग करवाई गई।
भारत में ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जा रहा है।भारत में ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जा रहा है।
रिद्धी डोगरारिद्धी डोगरा
इकबाल खान अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचे।इकबाल खान अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचे।
आशीष विद्यार्थीआशीष विद्यार्थी
सुुनिधि चौहान अपनी गर्ल गैंग के साथ यहां पहुंचीं।सुुनिधि चौहान अपनी गर्ल गैंग के साथ यहां पहुंचीं।
पूनम राजपूत पति के साथ नजर आईं।पूनम राजपूत पति के साथ नजर आईं।
हर्षवर्धन राणेहर्षवर्धन राणे
नारायणी शास्त्रीनारायणी शास्त्री
सृष्टी रोड़ेसृष्टी रोड़े
COMMENT