बॉलीवुड

रेड कार्पेट / ग्रेजिया मिलेयनियल अवॉर्ड में सेलेब्स

X
बुधवार 19 जून को देर रात मुंबई में ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2019 इवेंट हुआ। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। इस मौके पर दीपिका पादुकोण और जान्हवी कपूर के ड्रेसेस ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दीपिका ने हाल ही में फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की है।बुधवार 19 जून को देर रात मुंबई में ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2019 इवेंट हुआ। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। इस मौके पर दीपिका पादुकोण और जान्हवी कपूर के ड्रेसेस ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दीपिका ने हाल ही में फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की है।
अवॉर्ड शो में पहुंची राधिका आप्टे, कल्कि कोएचलिन और सोनल चौहान।  ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड राधिका आप्टे को मिला।अवॉर्ड शो में पहुंची राधिका आप्टे, कल्कि कोएचलिन और सोनल चौहान। ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड राधिका आप्टे को मिला।
विक्की कौशलविक्की कौशल
ब्रेकथ्रू स्टार ऑफ द ईयर जीतने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे को नेक्स्ट जेन स्टार ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला।ब्रेकथ्रू स्टार ऑफ द ईयर जीतने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे को नेक्स्ट जेन स्टार ऑफ द ईयर अवॉर्ड मिला।
करन जौहर के साथ अन्य सेलेब्स। करन को ऑनरेरी मिलेनियल ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया।करन जौहर के साथ अन्य सेलेब्स। करन को ऑनरेरी मिलेनियल ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया।
दीपिका पादुकोण को भी मिलेनियल स्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला।दीपिका पादुकोण को भी मिलेनियल स्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला।
जान्हवी को राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया।जान्हवी को राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया।
शिखा तल्सानिया भी अवॉर्ड शो में नजर आईं।शिखा तल्सानिया भी अवॉर्ड शो में नजर आईं।
COMMENT