बॉलीवुड

जुगलबंदी / रियलिटी शो पर गोविंदा-माधुरी का डांस

X
हीरो नंबर 1 के नाम से मशहूर गोविंदा हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचे।हीरो नंबर 1 के नाम से मशहूर गोविंदा हाल ही में रियलिटी शो डांस दीवाने में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट पहुंचे।
गोविंदा स्टेज पर शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आए।गोविंदा स्टेज पर शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आए।
दोनों ही कलाकारों के बीच एक क्लासिकल जुगलबंदी देखने को मिली।दोनों ही कलाकारों के बीच एक क्लासिकल जुगलबंदी देखने को मिली।
कंटेस्टेंट्स का भरत नाट्यम देख गोविंदा ने बताया कि वो भी कभी क्लासिकल डांस सीखना चाहते थे।कंटेस्टेंट्स का भरत नाट्यम देख गोविंदा ने बताया कि वो भी कभी क्लासिकल डांस सीखना चाहते थे।
सिंगर हेमंत बृजवासी ने हम दिल दे चुके सनम का सॉन्ग अलबेला सजन गाया, जिस पर गोविंदा और माधुरी ने कथक परफॉर्म किया।सिंगर हेमंत बृजवासी ने हम दिल दे चुके सनम का सॉन्ग अलबेला सजन गाया, जिस पर गोविंदा और माधुरी ने कथक परफॉर्म किया।
इस स्पेशल शूट के लिए गोविंदा ने माधुरी का शुक्रिया अदा किया।इस स्पेशल शूट के लिए गोविंदा ने माधुरी का शुक्रिया अदा किया।
माधुरी ने बताया कि उन्हें क्लासिकल डांस बहुत पसंद है और इसे करने से उन्हें शांति मिलती है।माधुरी ने बताया कि उन्हें क्लासिकल डांस बहुत पसंद है और इसे करने से उन्हें शांति मिलती है।
गोविंदा दूसरी बार डांस दीवाने में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे।गोविंदा दूसरी बार डांस दीवाने में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे।
2018 में भी गोविंदा माधुरी के शो में पहुंचे थे और टॉप 24 कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा की थी।2018 में भी गोविंदा माधुरी के शो में पहुंचे थे और टॉप 24 कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा की थी।
गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने पाप का अंत, इज्जतदार, महासंग्राम और बड़े मियां छोटे मियां में साथ काम किया है।गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने पाप का अंत, इज्जतदार, महासंग्राम और बड़े मियां छोटे मियां में साथ काम किया है।
डांस दीवाने के सेट पर शो के जज तुषार कालिया, होस्ट अर्जुन बिजलानी, दूसरी जज माधुरी दीक्षित, गोविंदा और तीसरे जज शशांक खेतान।डांस दीवाने के सेट पर शो के जज तुषार कालिया, होस्ट अर्जुन बिजलानी, दूसरी जज माधुरी दीक्षित, गोविंदा और तीसरे जज शशांक खेतान।
गोविंदा और माधुरी दीक्षित डांस दीवाने के सेट पर।गोविंदा और माधुरी दीक्षित डांस दीवाने के सेट पर।
गोविंदा और उनकी बेटी टीना डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित के साथ।गोविंदा और उनकी बेटी टीना डांस दीवाने के सेट पर माधुरी दीक्षित के साथ।
डांस दीवाने के सेट पर तुषार कालिया, अर्जुन बिजलानी, शशांक खेतान, गोविंदा और माधुरी दीक्षित।डांस दीवाने के सेट पर तुषार कालिया, अर्जुन बिजलानी, शशांक खेतान, गोविंदा और माधुरी दीक्षित।
COMMENT