बॉलीवुड

फोटोशूट / दीपिका का ग्लैमरस अवतार

X
बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यह फोटोशूट उन्होंने क्रिस्टीन डिओर के स्प्रिंग/समर कलेक्शन 2020 के लिए कराया है।बॉलीवुड डेस्क. दीपिका पादुकोण ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यह फोटोशूट उन्होंने क्रिस्टीन डिओर के स्प्रिंग/समर कलेक्शन 2020 के लिए कराया है।
दीपिका इस फोटोशूट में रेट्रो स्टाइल में नजर आईं हैं।दीपिका इस फोटोशूट में रेट्रो स्टाइल में नजर आईं हैं।
स्ट्रेपलेस गाउन के साथ हेडबैंड, गोल्डन चेन के साथ लुक को कम्प्लीट किया गया है।स्ट्रेपलेस गाउन के साथ हेडबैंड, गोल्डन चेन के साथ लुक को कम्प्लीट किया गया है।
इससे पहले दीपिका ने हाल ही में वोग मैग्जीन के अगस्त एडिशन के लिए फोटोशूट करवाया था। तस्वीरों में दीपिका काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं थीं। उन्होंने फोटोशूट के लिए मेकअप ना के बराबर किया है।इससे पहले दीपिका ने हाल ही में वोग मैग्जीन के अगस्त एडिशन के लिए फोटोशूट करवाया था। तस्वीरों में दीपिका काफी ग्लैमरस नजर आ रहीं थीं। उन्होंने फोटोशूट के लिए मेकअप ना के बराबर किया है।
दीपिका आज बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं।दीपिका आज बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं।
उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम से अपने करिअर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने लगातार बेहतरीन फिल्में देकर खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया।उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम से अपने करिअर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने लगातार बेहतरीन फिल्में देकर खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया।
गोलियों की रास-लीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों के बाद उन्हें टॉप एक्ट्रेस में शामिल किया जाने लगा है।गोलियों की रास-लीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों के बाद उन्हें टॉप एक्ट्रेस में शामिल किया जाने लगा है।
वो हमेशा ही अपनी स्टाइल और एक्टिंग से लोगों को चौंका देती हैं।वो हमेशा ही अपनी स्टाइल और एक्टिंग से लोगों को चौंका देती हैं।
वो जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।वो जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।
इसके अलावा वो रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 में भी काम कर रहीं हैं।इसके अलावा वो रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 में भी काम कर रहीं हैं।
83 में दीपिका रणवीर की ऑनस्क्रीन वाइफ बनेंगी। रणवीर कपिल देव के रोल में होंगे और दीपिका कपिल की वाइफ रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी।83 में दीपिका रणवीर की ऑनस्क्रीन वाइफ बनेंगी। रणवीर कपिल देव के रोल में होंगे और दीपिका कपिल की वाइफ रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी।
दोनों ही फिल्म अगले साल रिलीज होंगी।दोनों ही फिल्म अगले साल रिलीज होंगी।
COMMENT