बॉलीवुड

दीप-वीर / मुंबई में दूसरा रिसेप्शन

X
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन बुधवार को मुंबई में होटल ग्रैंड हयात में हुआ। ये रिसेप्शन रणवीर के पेरेंट्स अंजू और जगजीत सिंह भवनानी ने होस्ट किया। रिसेप्शन में भवनानी के फैमिली फ्रेंड्स और रिलेटिव्स शामिल हुए। दीपवीर ने अपने सेकंड रिसेप्शन में एक जैसी कलर की आउटफिट पहनी थी। दोनों ने व्हाइट गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी। दीपिका ने गोल्ड का हैवी नेकलेस, ईयरिंग्स कैरी किया था। उन्होंने मांग में सिंदूर, लाल चूड़ा पहना रखा था। रिसेप्शन में दोनों ने एक पल के लिए भी एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा था।दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन बुधवार को मुंबई में होटल ग्रैंड हयात में हुआ। ये रिसेप्शन रणवीर के पेरेंट्स अंजू और जगजीत सिंह भवनानी ने होस्ट किया। रिसेप्शन में भवनानी के फैमिली फ्रेंड्स और रिलेटिव्स शामिल हुए। दीपवीर ने अपने सेकंड रिसेप्शन में एक जैसी कलर की आउटफिट पहनी थी। दोनों ने व्हाइट गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी। दीपिका ने गोल्ड का हैवी नेकलेस, ईयरिंग्स कैरी किया था। उन्होंने मांग में सिंदूर, लाल चूड़ा पहना रखा था। रिसेप्शन में दोनों ने एक पल के लिए भी एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा था।
मुंबई के दूसरे रिसेप्शन में कुछ ऐसा रहा दीपिका - रणवीर का अंदाज।   ये रिसेप्शन मीडिया और फ्रेंड्स के लिए खास रहा। इससे पहल पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में 22 नवंबर को हुआ था। आखिरी और तीसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।मुंबई के दूसरे रिसेप्शन में कुछ ऐसा रहा दीपिका - रणवीर का अंदाज। ये रिसेप्शन मीडिया और फ्रेंड्स के लिए खास रहा। इससे पहल पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में 22 नवंबर को हुआ था। आखिरी और तीसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।
दीप-वीर की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी और इसके बाद से ये नई जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है।दीप-वीर की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी और इसके बाद से ये नई जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है।
मुंबई में दूसरे रिसेप्शन में कुछ ऐसा रहा दीपिका - रणवीर का अंदाज।मुंबई में दूसरे रिसेप्शन में कुछ ऐसा रहा दीपिका - रणवीर का अंदाज।
मुंबई में दूसरे रिसेप्शन में कुछ ऐसा रहा दीपिका - रणवीर का अंदाज।मुंबई में दूसरे रिसेप्शन में कुछ ऐसा रहा दीपिका - रणवीर का अंदाज।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन में मुंबई में होटल ग्रैंड हयात है। इसी बीच दीपिका की वेडिंग फंक्शन की एक अनसीन फोटो सामने आई है। फोटो में दीपिका छोटी बहन अनीशा पादुकोण और कुछ रिलेटिव्स के साथ पोज देते हुए खिल-खिलाकर हंसती दिख रही हैं।दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का दूसरा वेडिंग रिसेप्शन में मुंबई में होटल ग्रैंड हयात है। इसी बीच दीपिका की वेडिंग फंक्शन की एक अनसीन फोटो सामने आई है। फोटो में दीपिका छोटी बहन अनीशा पादुकोण और कुछ रिलेटिव्स के साथ पोज देते हुए खिल-खिलाकर हंसती दिख रही हैं।
इससे पहले दीपिकाऔर रणवीर की शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में हुआ था। स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर ने देखा था कि दीपिका की साड़ी का पल्लू फर्श पर गंदा हो रहा है तो वो फौरन पत्नी का पल्लू संभालने लगे थे।इससे पहले दीपिकाऔर रणवीर की शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में हुआ था। स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर ने देखा था कि दीपिका की साड़ी का पल्लू फर्श पर गंदा हो रहा है तो वो फौरन पत्नी का पल्लू संभालने लगे थे।
रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। ओवरऑल लुक की बात करें तो दीपिका ने हैवी डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्स, लाल चूड़ा पहने नजर आईं।रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। ओवरऑल लुक की बात करें तो दीपिका ने हैवी डायमंड नेकलेस, ईयररिंग्स, लाल चूड़ा पहने नजर आईं।
रणवीर की बात करें तो वे ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए थे।रणवीर की बात करें तो वे ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए थे।
वाइफ के साथ पहुंचे थे अनिल कुंबले।वाइफ के साथ पहुंचे थे अनिल कुंबले।
पीवी सिन्धु भी रिसेप्शन में नजर आईं थीं।पीवी सिन्धु भी रिसेप्शन में नजर आईं थीं।
शादी के लिए सजा था लीला पैलेस होटल।शादी के लिए सजा था लीला पैलेस होटल।
मां उज्ज्वला और क्लोज फ्रेंड के साथ दीपिका।मां उज्ज्वला और क्लोज फ्रेंड के साथ दीपिका।
मेहमानों के साथ रणवीर-दीपिका ने दिए पोज।मेहमानों के साथ रणवीर-दीपिका ने दिए पोज।
मेहमानों के साथ रणवीर-दीपिका ने क्लिक की सेल्फी।मेहमानों के साथ रणवीर-दीपिका ने क्लिक की सेल्फी।
दीपिका की मां उज्जवला और दीपिका की फ्रेंड।दीपिका की मां उज्जवला और दीपिका की फ्रेंड।
Bhaskar Whatsapp