बॉलीवुड

मुंबई / गणपति दर्शन के लिए नंगे पैर चलीं दीपिका

X
बुधवार रात एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लालबाग के राजा के दरबार में जाकर गणेशोत्सव सेलिब्रेट किया। वे कार से उतरने के बाद बप्पा के दरबार तक बिना चप्पल के ही चलीं।बुधवार रात एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लालबाग के राजा के दरबार में जाकर गणेशोत्सव सेलिब्रेट किया। वे कार से उतरने के बाद बप्पा के दरबार तक बिना चप्पल के ही चलीं।
33 वर्षीय दीपिका इस दौरान एकदम ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।33 वर्षीय दीपिका इस दौरान एकदम ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।
उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी की गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी। हैवी इयररिंग्स और मिडिल पार्टेड बन उनके लुक को पूरा कर रहा था।उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी की गोल्डन साड़ी पहनी हुई थी। हैवी इयररिंग्स और मिडिल पार्टेड बन उनके लुक को पूरा कर रहा था।
दीपिका को इस तरह अचानक वहां पहुंचा देख भीड़ ने घेर लिया और उन्हें निकलने में दिक्कत का सामना करना पड़ा।दीपिका को इस तरह अचानक वहां पहुंचा देख भीड़ ने घेर लिया और उन्हें निकलने में दिक्कत का सामना करना पड़ा।
बॉडीगार्ड्स ने काफी मशक्कत के बाद दीपिका को वहां से बाहर निकाला।बॉडीगार्ड्स ने काफी मशक्कत के बाद दीपिका को वहां से बाहर निकाला।
रणवीर सिंह के शादी के बाद यह दीपिका पहला गणेशोत्सव सेलिब्रेशन था।रणवीर सिंह के शादी के बाद यह दीपिका पहला गणेशोत्सव सेलिब्रेशन था।
उन्होंने बप्पा के चरणों में मत्था देका और फिर मंडल के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।उन्होंने बप्पा के चरणों में मत्था देका और फिर मंडल के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।
COMMENT