बॉलीवुड

वर्ल्ड हेल्थ डे / दीपिका का फिटनेस सीक्रेट

X
बॉलीवुड डेस्क.  वर्ल्ड हेल्थ डे पर दीपिका पादुकोण ने जिम में वर्क आउट करते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं।बॉलीवुड डेस्क. वर्ल्ड हेल्थ डे पर दीपिका पादुकोण ने जिम में वर्क आउट करते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं।
योगा, पंचिंग बैग और जिमनास्ट रिंग्स के जरिए अभीनेत्री अपनी फिटनेस को बरकरार रखती हैं।योगा, पंचिंग बैग और जिमनास्ट रिंग्स के जरिए अभीनेत्री अपनी फिटनेस को बरकरार रखती हैं।
दीपिका का परफेक्ट फिगर कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन बना है। हर कोई उनकी तरह फिट और खूबसूरत बनना चाहता है।दीपिका का परफेक्ट फिगर कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन बना है। हर कोई उनकी तरह फिट और खूबसूरत बनना चाहता है।
ये उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स में साफ नजर आ रहा है कि वो अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं।ये उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स में साफ नजर आ रहा है कि वो अपने परफेक्ट फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं।
दीपिका ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी वर्ल्ड हेल्थ डे, मेंटल और फिजिकल।दीपिका ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी वर्ल्ड हेल्थ डे, मेंटल और फिजिकल।
वो अपनी फिजिकल हेल्थ के साथ-साथ मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखती हैं।वो अपनी फिजिकल हेल्थ के साथ-साथ मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखती हैं।
दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई जा रही है।दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाई जा रही है।
फिल्म के सेट से दीपिका की एक और तस्वीर सामने आई है इसमें भी उनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी तारीफ हो रही है।फिल्म के सेट से दीपिका की एक और तस्वीर सामने आई है इसमें भी उनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी तारीफ हो रही है।
दीपिका के इस लुक को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैन्स में उत्साह काफी बढ़ गया है। ये फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी।दीपिका के इस लुक को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैन्स में उत्साह काफी बढ़ गया है। ये फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी।
COMMENT