बॉलीवुड

ग्रैमी गैलरी / मेगन ने 'नो वॉर, लव ईरान' का दिया मैसेज

X
62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का आयोजन लॉस एंजेलिस में हुआ। इस दौरान अरब फैशन काउंसिल की एम्बेसडर मेगन पोर्मर ने अपनी ड्रेस से सबका ध्यान खींचा।62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का आयोजन लॉस एंजेलिस में हुआ। इस दौरान अरब फैशन काउंसिल की एम्बेसडर मेगन पोर्मर ने अपनी ड्रेस से सबका ध्यान खींचा।
बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायन को समारोह में श्रद्धांजलि दी गई।बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायन को समारोह में श्रद्धांजलि दी गई।
कलाकारों ने मोमबत्तियों से कोबी और गीगी लिखकर अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।कलाकारों ने मोमबत्तियों से कोबी और गीगी लिखकर अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।
बिली एलिश ने 5 ग्रैमी अवॉर्ड जीते, उन्हें 6 केटेगरी में नॉमिनेशन मिला था।बिली एलिश ने 5 ग्रैमी अवॉर्ड जीते, उन्हें 6 केटेगरी में नॉमिनेशन मिला था।
लिज्जो को सबसे ज्यादा 8 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था, उन्होंने तीन अवॉर्ड जीते।लिज्जो को सबसे ज्यादा 8 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था, उन्होंने तीन अवॉर्ड जीते।
प्रियंका ने कोबी का जर्सी नंबर अपने नाखून पर लिखवाया।प्रियंका ने कोबी का जर्सी नंबर अपने नाखून पर लिखवाया।
ग्रैमी 2020 के दौरान पीजे मॉर्टन के साथ एआर रहमान भी नजर आए।ग्रैमी 2020 के दौरान पीजे मॉर्टन के साथ एआर रहमान भी नजर आए।
बिली अपने भाई फिनीज के साथ मास्क लगाकर में रेड कार्पेट पर पहुंचीं।बिली अपने भाई फिनीज के साथ मास्क लगाकर में रेड कार्पेट पर पहुंचीं।
बिली पोर्टर का एकदम अलग ही ड्रेस और लुक में रेड कार्पेट पर दिखाई दिए।बिली पोर्टर का एकदम अलग ही ड्रेस और लुक में रेड कार्पेट पर दिखाई दिए।
सिंगर एरियाना ग्रांडे और लिल नेस एक्स का जुदा अंदाज दिखाई दिया।सिंगर एरियाना ग्रांडे और लिल नेस एक्स का जुदा अंदाज दिखाई दिया।
रेड कार्पेट पर टायलर द क्रिएटर और एलसेंड्रा एम्ब्रोसियो।रेड कार्पेट पर टायलर द क्रिएटर और एलसेंड्रा एम्ब्रोसियो।